TV पर हुई इस मशहूर एक्टर की वापसी, 'उड़ती का नाम रज्जो' में निभाएंगे खास किरदार
TV पर हुई इस मशहूर एक्टर की वापसी, 'उड़ती का नाम रज्जो' में निभाएंगे खास किरदार
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुरपस्टार रवि झंकल टेलीविज़न पर कमबैक करने के लिए तैयार हैं। फिल्मों, टेलीविज़न और थियेटर के मंजे हुए टैलेंट एक्टर रवि झंकल (Ravi Jhankal) को बहुत ही जल्द आने वाले सीरियल ‘उड़ती का नाम रज्जो’ में देखे जाएंगे। बॉलीवुड की कई बेहतरीन यादगार एवं सुपरहिट फिल्मों में जबरदस्त अभिनय कर दर्शकों पर छा जाने वाले रवि इस शो के माध्यम से एक लंबे वक़्त के बाद टेलीविज़न पर वापसी कर रहे हैं। यह सीरियल 22 अगस्त को स्टार प्लस पर लॉन्च होगा।

वही खबरों की मानें तो ‘उड़ती का नाम रज्जो’ में रवि झंकल की भूमिका ‘केशव’ है। जो लीड रोल रज्जो के लिए एक प्रिय और सम्मानित हैं। आपको ये बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाला यह शो मुक्ता दत्ता प्रोडक्शन हाउस बिट्स एंड बॉट्स के बैनर तले तैयार किया जा रहा है। यह प्रोडक्शन हाउस ‘दिव्य दृष्टि,’ ‘रंग रसिया’ एवं ‘संजीवनी’ जैसे लोकप्रिय सीरियल देने के लिए मशहूर है।

‘उड़ती का नाम रज्जो’ में आलिया भट्ट की कॉपी कही जाने वाली बैरागी ‘रज्जो’ का किरदार निभाएंगी। शो में वह लीड रोल में नजर आएंगी तथा उनके साथ अभिनेता राजवीर सिंह ‘अर्जुन’ का किरदार निभाएंगे। शो की पूरी कहानी इन्ही दोनो के इर्द गिर्द घूमती दिखाई देगी। आगामी शो ‘उड़ती का नाम रज्जो’ और अपनी भूमिका को लेकर रवि झंकल बहुत उत्साहित हैं। 

इंटरनेट पर छाई निया शर्मा की ये तस्वीरें, दिल थामकर देंखे

'बिग बॉस 16' में नहीं जाना चाहते है अर्जुन बिजलानी, खुद कह डाली ये बड़ी बात

पारस कलनावत के बाद 'अनुपमा' से ख़त्म होगा अनुज का किरदार, जानिए पूरी सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -