'मैं उसकी प्रिंसेस हूं...', 'ये रिश्ता...' शो की इस मशहूर अदाकारा ने किया अपने रिलेशनशिप का खुलासा
'मैं उसकी प्रिंसेस हूं...', 'ये रिश्ता...' शो की इस मशहूर अदाकारा ने किया अपने रिलेशनशिप का खुलासा
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक स्टार होने के बाद भी वो अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखना ही पसंद करती हैं। शिवांगी जोशी ने हाल ही में दिए अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में पहली बार अपनी लव लाइफ को लेकर खुलासा किया, जिसे सुनने के पश्चात् उनके प्रशंसक ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर कौन है वो, जिसे शिवांगी अपना दिल दे बैठी हैं। 

शिवांगी से जब उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा,"मैं इसका जवाब क्यों दूं।" अपने मैरिज प्लांस को लेकर शिवांगी ने बताया, "3-4 वर्षों में मैं शादी कर ही लूंगी।" अपने क्रश के बारे में बताते हुए शिवांगी जोशी ने कहा-"क्रश ही क्यों प्यार भी हो सकता है।" उन्हें टीवी की प्रिसेंस भी कहा जाता है, जिस पर उनका कहना है कि "टीवी का तो नहीं पता पर रियल लाइफ में मैं जरूर किसी की प्रिसेंस हूं।" वो बताती हैं, "मेरी मां मुझे प्रिसेंस और डॉल बोलती हैं लेकिन हां कोई और भी है जो इस नाम से बुलाता है।" 

शिवांगी ने जब से अपने रिलेशनशिप को लेकर हिंट दिया है, तब से ही उनके प्रशंसक ये जानने के लिए उत्साहित हैं कि आखिर उनका प्रिंस चार्मिंग कौन है। बता दे कि शिवांगी ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2013 में आए टीवी सीरियल 'खेलती है जिंदगी आंख मिचोली' से की थी। इसके अतिरिक्त वो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'बेगुसराय' और 'बालिका वधु 2' में भी नजर आ चुकी हैं। शिवांगी टेलीविज़न सीरियल के अतिरिक्त  पॉपुलर रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में भी बतौर प्रतियोगी दिखाई दे चुकी हैं। वही बात यदि शिवांगी जोशी के वर्कफ्रंट की करें, तो शिवांगी इस वक़्त सीरियल 'बरसातें-मौसम प्यार का' में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके अपोजिट कुशल टंडन हैं। शो में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। 

'बिग बॉस' को टक्कर देने आ रहा है ये मजेदार रियलिटी शो! सेलेब्स देंगे लॉयलिटी टेस्ट

कन्हैयालाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौस मोहम्मद की तबियत बिगड़ी, इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची राजस्थान पुलिस !

VIDEO! बिग बॉस के घर में पहुंचे रिपोर्टर्स, रो पड़े मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -