सलमान खान के साथ बिग बॉस 16 में होगी इस मशहूर एक्टर की एंट्री! नाम जानकर उछल उठेंगे आप
सलमान खान के साथ बिग बॉस 16 में होगी इस मशहूर एक्टर की एंट्री! नाम जानकर उछल उठेंगे आप
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 का पहला प्रोमो वीडियो रविवार को शेयर कर दिया गया है। टेलीविज़न के इस सबसे बड़े रियलिटी शो में सलमान खान हर बार दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आते हैं तथा शो का पहला प्रोमो वीडियो बता रहा है कि इस बार भी दर्शकों को कई सारे सरप्राइज प्राप्त होने वाले हैं। तो टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो में इस बार क्या कुछ नया रहने वाला है? चलिए जानते हैं।

वही खबरों की मानें तो बिग बॉस 16 की शुरुआत 1 अक्टूबर से होने जा रही है। शो के प्रीमियर एपिसोड में सलमान खान की पसंदीदा अभिनेत्री शहनाज गिल भी दिखाई देगी। इस बार का प्रीमियर एपिसोड बीते सभी सीजन्स से अलग और स्पेशल होगा। बता दें कि शो के टीजर वीडियो ने दर्शकों को बहुत अधिक कनफ्यूज कर दिया है।

प्रोमो वीडियो में बैकग्राउंड से आ रही आवाज अजय देवगन की बताई जा रही है। ऐसे में कहा जा रहा है कि इस बार अजय देवगन भी शो का भाग हो सकते हैं। बैकग्राउंड से आ रही आवाज तथा प्रोमो वीडियो के कैप्शन में बताया जा रहा है कि 15 वर्षों से सभी ने अपना-अपना गेम खेला मगर इस बार बिग बॉस स्वयं खेलेंगे। इस एक लाइन ने प्रशंसकों को सुपर एक्साइटेड कर दिया है। शो में अजय देवगन की एंट्री को लेकर लगाए जा रहे अनुमानों के अतिरिक्त प्रोमो वीडियो का वॉयस ओवर बता रहा है कि चीजें पूरी तरह उलटी-पुलटी होने वाली हैं। जाहिर तौर पर खेल में इस बार प्रतियोगियों को और भी अधिक परेशान करने का प्रयास किया जाएगा। साथ ही खबर है कि बिग बॉस इस बार खिलाड़ियों के लिए पनिशमेंट पहले से अधिक मुश्किल करेंगे।

'खतरों के खिलाड़ी 12' को लेकर आई बड़ी खबर, फैजू नहीं ये कंटेस्टेंट बना फाइनलिस्ट

खुशखबरी! TMKOC को मिले नए 'तारक मेहता', अब ये एक्टर निभाएगा किरदार

तेजस्वी प्रकाश ने किए ये हैरान कर देने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -