'तारक मेहता...' शो को मिली नई दयाबेन! इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने
'तारक मेहता...' शो को मिली नई दयाबेन! इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रशंसक बहुत लम्बे वक़्त से दयाबेन के वापस लौटने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। ये भूमिका निभाने वालीं अभिनेत्री दिशा वकानी (Disha Vakani) को शो से गए हुए तकरीबन 4 वर्ष हो चुके हैं, मगर प्रशंसक आज भी उनका गरबा और अनोखी आवाज को खूब मिस करते हैं।

वही कुछ दिन पहले ही शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने ये कन्फर्म किया था कि अब दिशा की वापसी की प्रतीक्षा छोड़कर, दयाबेन की भूमिका के लिए एक नई अभिनेत्री की तलाश आरम्भ की जाएगी। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से एक प्रोमो भी आया था जिसमें जेठालाल को दया के आने की खबर से बहुत खुश दिखाया गया था। अब, एक ऐसी खबर आ रही है जो 'तारक मेहता' के प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा देगी। 

शो पर दयाबेन के लिए ऑडिशन जारी हैं, मगर इस बीच खबर है कि निर्माताओं ने जानी मानी टीवी अभिनेत्री ऐश्वर्या सखूजा (Aishwarya Sakhuja) को इस किरदार के लिए अप्रोच किया है। रिपोर्ट के अनुसार, 'ये है चाहतें' स्टार ऐश्वर्या, उस लिस्ट में सम्मिलित थीं जिसमें दयाबेन बनने का पोटेंशियल रखने वाली अभिनेत्रियों के नाम थे। कहा ये भी जा रहा है कि उन्होंने इस भूमिका में शानदार परफॉरमेंस भी दी। सूत्र के अनुसार, "निर्माता ऐसी अभिनेत्री को लाना चाहते थे जो बड़ी सहजता से दया की हाजिरजवाबी को पकड़ सके, क्योंकि 'तारक मेहता...' एक कल्ट शो है तथा प्रशंसक अभी भी दया को मिस करते हैं। उन्हें लगा कि ऐश्वर्या इस किरदार में बढ़िया जम सकती हैं।" 

इंटरनेट पर छाई 'गुम है...' सीरियल की सई, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

'तारक मेहता...' शो को लेकर आई बुरी खबर, सुनकर फैंस को लगेगा झटका

कपिल शर्मा को विदेश छोड़ भारत लौटे कृष्णा अभिषेक, सामने आया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -