जहरीले कीड़े को छूते ही इस मशहूर एक्टर को पड़ा दिल का दौरा और फिर...
जहरीले कीड़े को छूते ही इस मशहूर एक्टर को पड़ा दिल का दौरा और फिर...
Share:

हॉलीवुड फिल्म 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' से फेम पाने वाले अभिनेता जेमी डोर्नन अपनी हेल्थ को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं. खबर है कि जेमी को उनकी पुर्तगाल की ट्रिप पर एक जहरीले कीड़े को छूने के कारण हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा. जेमी को इस कीड़े के कारण हार्ट अटैक जैसे लक्षण होने लगे थे. उनकी तबीयत बिगड़ने के पश्चात् उन्हें हॉस्पिटल लेकर जाया गया. जेमी डोर्नन के दोस्त गॉर्डन स्मार्ट ने इसकी खबर दी है. स्मार्ट को भी यही परेशानी हुई थी, जिसके चलते उन्हें भी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था.

उन्होंने बताया कि पुर्तगाल के गोल्फिंग रिसॉर्ट में दोनों छुट्टियां मना रहे थे. आरम्भ में जब उन्हें अजीब महसूस होना शुरू हुआ तो जेमी एवं गॉर्डन ने सोचा कि उन्होंने अधिक ड्रिंक्स ले ली हैं. हालांकि बाद में उन्हें पता चला कि एक कैटरपिलर के कारण उन्हें ये सब हो रहा है, जो जहरीला होता है. स्मार्ट ने बताया कि अपनी ट्रिप के एक दिन पश्चात् ही वो मुश्किल में फंस गए थे. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बाहिने हाथ झनझनाहट महसूस हुई थी. ऐसे में उन्होंने सोचा कि उन्हें दिल का दौरा पड़ रहा है. उन्होंने कहा, 'मैं वैसे एकदम हेल्दी इंसान हूं, किन्तु एक बार आपके मन में आ जाए कि आपको हार्ट अटैक आ रहा है तो आपके मन में वो बात बैठ ही जाती है तथा आप स्वयं पर भरोसा कर लेते हैं कि ऐसा ही हो रहा होगा.'

गॉर्डन स्मार्ट को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया तथा बाद में वो डिस्चार्ज हो गए. जब वो होटल वापस लौटे तो जेमी डोर्नन को भी वही सब महसूस होने लगा. स्मार्ट ने इस बारे में बताया, 'जेमी ने मुझे बताया कि गॉर्डन तुम्हारे जाने के 20 मिनट पश्चात् मेरी बाहिनी टांग और हाथ सुन्न पड़ गए थे, मेरी दाहिना टांग भी सुन्न हो गई थी और मैंने कुछ देर बाद स्वयं को एम्बुलेंस में पड़ा पाया.' चिकित्सकों ने गॉर्डन स्मार्ट को अगले सप्ताह कॉल किया तथा बताया कि उन्होंने ये सारी मुसीबत एक टॉक्सिक कैटरपिलर के कारण झेली है. 

उन्होंने इस बारे में कहा, 'और बाद में हमें पता चला कि साउथ पुर्तगाल के गोल्ड कोर्स पर कैटरपिलर हैं, जिनके कारण लोगों के कुत्तों की मौत हो रही है तथा 40 की आयु के लोगों को हार्ट अटैक आ रहे हैं. बाद में हमें ये भी पता चला कि हमने किसी hairy processionary caterpillars को छू लिया था तथा हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि जिंदा बच गए हैं. अच्छी खबर यही है कि ये कैफीन का ओवरडोज नहीं था, ना ही हैंगओवर था, ये एक जहरीले और टॉक्सिक कैटरपिलर की वजह से हुआ.' 41 वर्षीय जेमी डोर्नन को फिफ्टी शेड्स फिल्म फ्रेंचाइजी के कारण जाना जाता है. उन्हें पिछली बार नेटफ्लिक्स की फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में देखा गया था. इसमें उनके साथ आलिया भट्ट एवं गैल गडोट ने काम किया था. साथ ही वो टेलीविज़न ड्रामा सीरीज 'द टूरिस्ट' में भी दिखाई दे रहे हैं. 

VIDEO! मीडिया के सामने ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर को लेकर कह दी ऐसी बातें, सुनकर रो पड़े एक्टर

अस्पताल से ड‍िस्चार्ज हुए सैफ अली खान, इस हालत में आए नजर

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के बाद आई रणबीर कपूर की प्रतिक्रिया, बताया इस बात का है अफ़सोस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -