राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के बाद आई रणबीर कपूर की प्रतिक्रिया, बताया इस बात का है अफ़सोस
राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के बाद आई रणबीर कपूर की प्रतिक्रिया, बताया इस बात का है अफ़सोस
Share:

रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई सितारें शामिल हुए थे जिसमें रणबीर कपूर और पत्नी आलिया भट्ट भी सम्मिलित थे। इसके चलते की दोनों की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। रणबीर ने कार्यक्रम के बीच एक इंटरव्यू में अपना अनुभव साझा किया। हालांकि रणबीर ने यह भी बताया कि उन्हें इस के चलते एक बात का अफसोस है। अब वह बात क्या है हम आपको बताते हैं।

अपने एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा, 'मैं बहुत खुशनसीब हूं तथा बहुत प्राउड महसूस कर रहा हूं यहां आकर। काश मैं अपनी बेटी राहा को भी यहां लेकर आता तथा उसे यह ऐतिहासिक मोमेंट दिखा पाता।' रणबीर की बातों से पता चल रहा है कि कैसे वह बेटी को लाइफ के हर बड़े मोमेंट दिखाना चाहते हैं। रणबीर जबसे पिता बने हैं, वह हर अवसर पर उसका जिक्र करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे रणबीर, राहा को बहुत प्यार करते हैं तथा यदि उन्हें मौका प्राप्त हो तो वह उसके साथ समय गुजारने करने के लिए काम तक छोड़ सकते हैं।

बता दें कि आलिया और रणबीर ने बीते वर्ष क्रिसमस के अवसर पर बेटी का चेहरा दिखाया। दोनों बेटी को लेकर मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने आए तथा बस उसके बाद राहा की तस्वीरें सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो गईं। राहा की क्यूटनेस के सभी दीवाने हो गए। रणबीर एवं आलिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो बेटी वर्ष रणबीर की फिल्म एनिमल रिलीज हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। फिल्म सुपरहिट रही जिसमें रणबीर के अभिनय की बहुत प्रशंसा हुई। अभी रणबीर ने नई फिल्म साइन नहीं की है, मगर वह एनिमल फिल्म के दूसरे पार्ट में दिखाई देंगे। हालांकि यह फिल्म कब बनेगी और रिलीज होगी, इसको लेकर कोई खबर नहीं है।

अनुपम खेर से लेकर पवन कल्याण तक... जानिए राम मंदिर के लिए किस स्टार ने किया कितना दान?

कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए सैफ अली खान, घबराए फैंस

पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मिली कंगना रनौत, बोली- 'पहले लगा गले लगा लूं फिर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -