मरते-मरते बचा ये मशहूर एक्टर, घर के बाहर गोलियां चलाकर भागे अज्ञात हमलावर
मरते-मरते बचा ये मशहूर एक्टर, घर के बाहर गोलियां चलाकर भागे अज्ञात हमलावर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। कन्नड़ एक्टर शिवरंजन बोलानवर की जान पर इन दिनों संकट मंडरा रहा है। अभिनेता को लेकर खबर है कि उनके घर के बाहर से कुछ अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की है। जिसमें अभिनेता बाल बाल बच गए। दरअसल, बुधवार को पुलिस ने इस बात की खबर शेयर करते हुए बताया है कि कुछ अज्ञात हमलावरों ने बेलहोंगल में उनके घर के पास 3 राउंड गोलियां चलाईं तथा पुलिस के मौके पर आने से पहले ही भाग गए।

बुधवार को पुलिस ने एक्टर शिवरंजन के मामले में तलाशी करते हुए कहा कि एक्टर अज्ञात हमलावरों ने निशाने पर थे। मगर फिलहाल, वो सुरक्षित हैं एवं हमलावरों की तरफ से उन्हें किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंच सका है। फिलहाल, पुलिस की तरफ से कार्रवाई की जा रही है। साथ ही, अज्ञात हमलावरों की तलाशी भी जारी है।

आपको बता दें कि ये घटना तब हुई जब एक्टर शिवरंजन बोलानवर बैलहोंगल में अपने घर अपने माता पिता से भेंट करने गए हुए थे। उसी समय घात लगाए बैठे कुछ बदमाशों ने उनके घर के पास फायरिंग कर दी। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप का माहौल है। फिलहाल, पुलिस की तरफ से प्राप्त हो रही जानकारी में खबर है कि पुलिस हमलावरों की खोज में जुटी है। बता दें कि अभी हमले के पीछे का कारण का कुछ विशेष पता नहीं चल पाया है। किन्तु पुलिस जोरों से मामले की गुत्थी को सुलझाने में लगी है।

मीका सिंह की दुल्हनिया बनने स्वयंवर में आईं ये मशहूर एक्ट्रेस, प्रोमो देख चौंके लोग

कपड़ों की जगह उर्फी जावेद ने पहनी मच्छरों को मारने वाली कॉयल, नया लुक देख चौंके लोग

जैस्मिन भसीन का दिखा ग्लैमरस अवतार, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -