पारस कलनावत के बाद 'अनुपमा' से ख़त्म होगा अनुज का किरदार, जानिए पूरी सच्चाई
पारस कलनावत के बाद 'अनुपमा' से ख़त्म होगा अनुज का किरदार, जानिए पूरी सच्चाई
Share:

टेलीविज़न के मशहूर सीरियल्स में से एक है अनुपमा। अनुपमा शो जबसे आरम्भ हुआ है तभी से यह दर्शकों का पसंदीदा शो बन गया है। TRP में भी शो टॉप पर रहता है। शो का फिलहाल जो ट्रैक चल रहा है उसमें अनुपमा एवं अनुज की शादी के बाद की जिंदगी नजर आ रही है। अनुज और अनुपमा ने एक बेटी को गोद लिया है। छोटी अनुपमा के आने से शाह एवं कपाड़िया परिवार में बहुत हलचल मची है। सीरियल में अनुपमा एवं अनुज की जोड़ी को बेहद पसंद किया जा रहा है तथा दोनों जब भी साथ आते हैं तो प्रशंसकों को बहुत अच्छा लगता है। किन्तु हाल ही में अनुज की भूमिका को लेकर ऐसी खबर आई कि प्रशंसक निराश हो गए।

ऐसा बताया जा रहा था कि अनुज की भूमिका सीरियल से समाप्त होने वाली है क्योंकि सीरियल में अनुज की मौत दिखाई जाएगी। इस बारे में जब गौरव खन्ना से पूछा जो अनुज की भूमिका निभाते हैं तो उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा, मैं अभी इतना बोल सकता हूं कि मैं अनुपमा और स्टार प्लस के लिए पूरा कमिटिड हूं। मुझे राजन शाही के विजन पर पूरा विश्वास है। मुझे सच में नहीं पता कि आने वाले ट्रैक में क्या होने वाला है। तो मैं यही चाहता हूं कि दर्शक प्रतीक्षा करे और शो देखते रहे।

वही अब गौरव की इन बातों से स्पष्ट नहीं हुआ है कि वह आगे शो में काम करेंगे या नहीं। मिल रही रिपोर्ट के अनुसार, अनुज की भूमिका मरने वाली नहीं है। यह सीरियल बंगाली ड्रामा श्रीमोए का रीमेक है तथा ओरिजनल स्टोरीलाइन के अनुसार, अनुज एवं अनुपमा हमेशा साथ रहेंगे। अनुज भी शो की महत्वपूर्ण भूमिका है। सीरियल में कुछ ट्विस्ट और ड्रामा होगा, मगर इतना बड़ा कुछ नहीं होगा कि अनुज की भूमिका ही समाप्त हो जाए।

टीवी की इस संस्कारी बहु ने शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, देखकर फैंस का हुआ बुरा हाल

आजकल कहां हैं 'अक्षरा की मां'? टीवी से ब्रेक लेकर कर रहीं ये काम

'प्यार के मामले में अनलकी हूँ मैं...' बॉयफ्रेंड होने के बावजूद आखिर क्यों राखी ने दिया ये बयान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -