जन्मदिन से पहले ही हादसे का शिकार हुआ ये मशहूर अभिनेता
जन्मदिन से पहले ही हादसे का शिकार हुआ ये मशहूर अभिनेता
Share:

एवेंजर्स सीरीज की मूवीज में सुपरहीरो हॉकआई का किरदार निभाने वाले अभिनेता जेरेमी रेनर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं बने रहते है, इतना ही एक्टर हमेशा ही आपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए कुछ न कुछ नया करते रहते है. वहीं जेरेमी रेनर  से जुड़ी हाल ही में एक खबर सुनने के लिए मिली है। अभिनेता एक हादसे में गंभीर रूप से घायल हो चुके है।  खबरों का कहना है कि एक्टर अपने घर के आस-पास से बर्फ हटा रहे थे। इस दौरान वह गंभीर रूप से जख्मी हो चुके है। उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। अभिनेता अस्पताल में भर्ती हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि, रेनो से लगभग 25 मील दूर माउंट रोज-स्की टेहो के नजदीक जेरेमी रेनर का घर है। इस क्षेत्र में भारी बर्फवारी हुई थी। जेरेमी को उपचार के लिए एयरलिफ्ट करके अस्पताल पहुंचाया गया है। उनकी हालत स्थिर है और उन्हें बेहतरीन उपचार दिया जा रहा है।

इतना ही नहीं जेरेमी रेनर बीते वर्ष  इंडिया आए हुए थे। अभिनेता ने राजस्थान के अलवर शहर में कुछ स्कूली बच्चों से मुलाकात भी की थी, जिसकी तस्वीरें भी सामने आईं थी, जिनमें उनके साथ अनिल कपूर भी दिखाई दिए थे। 

फिर वायरल हुआ किम का ब्लैक नाईट आउट लुक, फैंस भी हो गए हैरान

प्रियंका ने पति और बेटी के साथ शेयर की थ्रो बैक वीडियो

ब्लैक लैदर कोट..हाई बूट्स में और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -