प्रियंका ने पति और बेटी के साथ शेयर की थ्रो बैक वीडियो
प्रियंका ने पति और बेटी के साथ शेयर की थ्रो बैक वीडियो
Share:

नया वर्ष आते ही सोशल मीडिया पर इसको लेकर खूब पोस्ट भी सामने आ रही है। आम आदमी से लेकर बॉलवुड स्टार्स तक इस खास अवसर पर एक दूसरे को विश करते हुए नजर आ रहे है। मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट और सहित कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी पार्टी की फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा कर दी है। जिसे फैंस बहुत पसंद भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने एक वीडियो साझा किया है। इसमें उन्होंने साल 2022 के बीतें पलों को भी याद कर लिया है। साथ ही साथ निक जोनस ने अपनी बेटी की अनदेखी  फोटोज भी शेयर की है।

निक जोनस ने न्यू ईयर के मौके पर शेयर किया वीडियो: खबरों का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस हमेशा अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) की फोटोज और वीडियो साझा करते रहते हैं। प्रियंका चोपड़ा की बेटी का फेस अभी तक फैंस देख नहीं पाए है। इसी दौरान निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो साझा किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

 इस वीडियो में निक जोनस के परिवार की अनदेखी फोटोज नजर आ रही है। इस वीडियो को साझा करते हुए निक जोनस ने लोगों को न्यू ईयर 2023 की शुभकामनाएं दी है। इतना ही नहीं इस वीडियो में भी मालती मैरी का फेस नहीं दिखाई दे रहा है। निक जोनस की इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स भी कर रहे है।  

ब्लैक लैदर कोट..हाई बूट्स में और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही काइली जेनर

बॉयफ्रेंड संग मूवी डेट पर निकली रिहाना

हाइट बढ़ाने के लिए इस एक्टर ने खर्च किए 85 लाख रुपये, हुआ ये हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -