इस मशहूर एक्टर ने श्रद्धा को अकेले देख कर दिया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने सबके सामने कर दी थी बेइज्जती
इस मशहूर एक्टर ने श्रद्धा को अकेले देख कर दिया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने सबके सामने कर दी थी बेइज्जती
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा श्रद्धा आर्या इतनी खूबसूरत हैं कि कोई भी उन्हें देख उनका दीवाना हो जाए। ऐसे में रित्विक धनजानी भी प्रीता की सुंदरता और दिलकश मुस्कुराहट के मुरीद बन बैठे। आखिर दिल तो दिल ही हैं न, फिर चाहें वो आम आदमी का हो या किसी स्टार का। कोई न कोई किसी न किसी की सुंदरता के आगे अपना दिल हार ही बैठता है। अब जब रित्विक धनजानी को प्रीता इतनी पसंद थीं तो वो उन्हें प्रपोज भी करना चाहते थे। किन्तु कभी अवसर नहीं प्राप्त हुआ कि वो अपनी दिल की बात जाकर मोहतरमा को बता दें। क्योंकि प्रीता तो हमेशा से करण की है। ऐसा कोई अवसर नहीं होता जब प्रीता और करण साथ में न हों। 

वही एक इवेंट में प्रीता अकेले पहुंची। रित्विक के लिए इससे शानदार अवसर और क्या होता। रित्विक धनजानी ने लाल गुलाब देकर तथा गिटार बजाते हुए बनजा तू मेरी रानी का अपना वर्जन गाकर प्रीता को प्रपोज कर दिया। वही इस पर प्रीता भी कहां पीछे हटने वाली थीं उन्होंने भी लगे हाथों रित्विक धनजानी को जवाबा भी दे दिया। जवाब देने के लिए प्रीता ने भी सांग गाया- जादू तेरी नजर। अपने वर्जन में प्रीता ने इस सांग को गाते-गाते रित्विक धनजानी से बोल दिया- प्रपोज यहां कर, या वहां कर, तू नहीं है करण। इस जवाब को सुन रित्विक  के तो होश ही उड़ गए। उन्होंने प्रीता से बोला सबके सामने बेइज्जती कर दी।

आपको बता दें ये केवल एक मजाक था। अक्सर रित्विक धनजानी जब कोई शो होस्ट करते हैं तो कुछ न कुछ ऐसी हरकत करते ही रहते हैं। ये वीडियो श्रद्धा की शादी से पहले का है। वास्तविक जिंदगी में श्रद्धा आर्या अब राहुल नागल की दुल्हनिया बन चुकी हैं। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं। श्रद्धा आर्या के हस्बैंड राहुल नागल नेवी में हैं। 

बेहद दिलचस्प है 'तारक मेहता...' शो के कुंवारे 'पत्रकार पोपटलाल' की प्रेम कहानी, जानिए कौन है पत्नी?

फोटोग्राफर्स ने नीतू कपूर से पूछा सवाल तो भड़क गई तेजस्वी प्रकाश, कह डाली ये बात

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुका है ये मशहूर एक्टर, खुद किया ये हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -