पत्नी की हालत देख रो पड़ा ये मशहूर एक्टर, खुद शेयर की सबसे बड़ी खुशखबरी
पत्नी की हालत देख रो पड़ा ये मशहूर एक्टर, खुद शेयर की सबसे बड़ी खुशखबरी
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता अंकित गेरा के घर खुशियों ने दस्तक दी है। अपने एक इंटरव्यू में स्वयं अंकित ने बताया कि वो पापा बन गए हैं। अंकित के चेहरे पर खुशी छुपाए नही छुप रही। अंकित ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए मीडिया को बताया 10 जून को मेरे घर में किलकारियां गूंजी। खुशखबरी साझा करते हुए अंकित ने पत्रकारों को बताया कि उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। 10 जून को राशि पुरी ने एक बेटे को जन्म दिया। 

अंकित ने खुशी जताते हुए बताया कि- 'आप मेरी खुशी का अंदाजा नहीं लगा सकते। पहली बार बच्चे को पकड़ते ही मेरी सारी चिंताएं, दिक्कतें, सब दूर हो गई। जब पहली बार अपने बेटे को गोद में लिया तब लगा सब कुछ सुधर गया है।' आगे अंकित ने कहा कि 'मैं डिलीवरी रूम में ही था। मेरी पत्नी राशि को जब लेबर पेन शुरू हुए 16 घंटे हो चुके थे। एक पल तो मैं हेल्पलेस महसूस करने लगा था, कि मैं वहां से बाहर चला जाउं और बहुत रोऊं, मगर जब बच्चा आया तो हम सारा दुख दर्द भूल गए।'

अंकित गेरा ने कहा, 'हमारी शादी लॉकडाउन में हुई थी। राशि और मैं कहीं बाहर घूमने नहीं गए। उस वक़्त मुझे एक शो ऑफर हुआ था, जिस कारण हम वापस मुंबई आ गए। और इसी बीच हमारे बेटे ने हमारी जिंदगी में कदम रखा। इसलिए हां ये हमारा हनीमून बेबी है'। अंकित ने कहा कि बेबी के नाम पर अभी असमंजस है। अभी फिलहाल हम उसे लिटिल ए बुला रहे हैं। बता दें कि राशि एवं अंकित की शादी 2021 में जून में हुई थी। अंकित गेरा छोटी सरदारनी, प्रतिज्ञा, सपने सुहाने लड़कपन के जैसे सीरियल्स में दिखाई दे चुके हैं। 

अंधेरे में कुछ लड़कों ने किया ऐसा काम, खुला रह गया मलाइका का मुँह

पहले अजीबोगरीब ड्रेस से लोगों को उर्फी ने किया हैरान, अब कर रही ये काम

पिता की इस एक शर्त के कारण आज तक कुंवारी हैं एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -