आपकी सारी परेशानियों को इस प्रकार ख़त्म करता है बस एक लौटा जल

आपकी सारी परेशानियों को इस प्रकार ख़त्म करता है बस एक लौटा जल

अक्सर आपने देखा होगा कि हर घर में किसी न किसी बात को लेकर तनाव बना रहता है, चाहे वह घर में हो रहे लड़ाई झगडे हो या घर का कोई भी सदस्य बीमारी से जूझ रहा हो या फिर नौकरी पैसे का टेंशन हो ऐसी और भी बाते है जिसके कारण व्यक्ति दिमागी तौर पर बीमार रहता है और इन तनाव के कारण व्यक्ति कि सेहत पर भी असर पड़ता है लेकिन इसके लिए आपको घबराने कि आवश्यकता नही है क्योकि हमने पानी से जुड़े कुछ उपाय बताये है इन उपायों को करने के बाद आप पर किसी भी प्रकार का तनाव नहीं रहेगा, तो चलिए देखते है वे कौन से उपाय है?

रात को सोते समय अपने बेड के नीचे या अपने सर के पास एक लौटा जल रखकर सोये, क्योकि जल नकारात्मक ऊर्जा को अपनी और अवशोषित कर लेता है, इसलिए जल को अपने पास रखकर सोने से जल व्यक्ति के आस पास की नकारात्मक ऊर्जा को अवशोषित कर लेगा. इसके बाद सुबह उठकर उस पानी को बहती नाली में बहा दें या फिर टॉयलेट में बहा दें.

अगर किसी शत्रु से छुटकारा पाना है तो सुबह के समय नहाते वक़्त उसी पानी से जिससे आप नहाने जा रहे हो, अपने शत्रु का नाम लिखे और नहाने के बाद जब आप बाथरूम से बाहर निकल रहे हो तो निकलते समय जहां आपने अपने शत्रु का नाम लिखे हो उसी नाम पर अपने बाएं पैर से तीन बार ठोकर मारकर निकले ये उपाय आपको 7 दिन तक करना है, ऐसा करने से आपको अपन शत्रु से छुटकारा मिल जायेगा.

 

भूलकर भी इन कामों को करने से बचें नही तो दुर्भाग्य आपका पीछा नहीं छोड़ेगा

ये खबर पढ़ने के बाद आप भी अपने घर में अगरबत्ती लगाना शुरू कर देगें।

भूलकर भी रात को ये चार काम न करें वरना दुर्भाग्य पीछा नहीं छोड़ेगा

अशोक के पेड़ कि पत्तियों से घर में बनी रहती है सुख-शांति