भूलकर भी रात को ये चार काम न करें वरना दुर्भाग्य पीछा नहीं छोड़ेगा
भूलकर भी रात को ये चार काम न करें वरना दुर्भाग्य पीछा नहीं छोड़ेगा
Share:

आमतौर पर हम लोग अनजाने में हमारा काम पूरा करने के चक्कर में यह भूल जाते है कि हम जो कर रहे है क्या वह हमारे जीवन पर शुभ असर डाल रहा है। कभी-कभी तो समय के अभाव के कारण हम रात को ही हमारे जरूरी काम करने लग जाते हैं।  लेकिन इन कामों मे कुछ काम ऐसे भी है जिन्हे करने मात्र से आप अपने दुर्भाग्य को निमंत्रण दे देते हैं। आज हम आपसे कुछ ऐसे ही चार महत्वपूर्ण काम के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हे करने के बाद दुर्भाग्य आपकी किस्मत पर घर बना लेता है और फिर उसके बाद आपके सोंचे विचारे काम बिगड़ने लगते हैं तो चलिए देखते है कौन से वह चार महत्वपूर्ण काम है जिन्हे भूलकर भी रात को नही करना चाहिए।

कुछ लोगो को रात में सोते समय इत्र या परफ्यूम लगाकर सोने की आदत होती है जो की बुरी आत्माओ को आकर्षित करती है इसके कारण आपको रात में बुरे सपने आ सकते है। इसलिए रात में इत्र या परफ्यूम लगाना छोड़ दें।

यदि रात में सोते समय आपकी दूध पीकर सोने की आदत है तो आप दूध पीने के बाद पानी से कुल्ला करके सोये क्योकि जब भी आप दूध पीकर सो जाते है तब आपके आस पास अलौकिक शक्तियां घुमने लगती है।

स्त्रियों के बारे में बात करे तो रात के समय आप जब भी बाहर जाए तो अपने बाल बाँध कर ही जाए क्योकि खुले बालो में बुरी आत्माए आप पर हावी हो सकती है, और पुरुष चोटी रखता हो उसे भी अपनी चोटी बांधकर निकलना चाहिए।

रात के समय कभी भी शमशान और न ही कब्रिस्तान जाना चाहिए क्योकि रात के समय सारी आत्माए चेतना अवस्था में होती है जो की हमारे जाने से वह आत्माये चेतना से जाग जाती है और क्रोध में आकर वह आप पर हावी हो सकती है जिसे नज़र दोष या अन्य दोष भी कह सकते है।

 

 

गलती से कहीं आप भी ऐसी जगह घर तो नहीं बनवा रहे

ऐसे गाल वाले स्त्री और पुरुष होते है बड़े ही भाग्यशाली

हर पुरुष के लिए सौभाग्यशाली होती है ऐसी स्त्रियां

रूठी किस्मत को मनाने के लिए कर लें ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -