मूंछों पर ताव देते हुए जबरदस्त अंदाज में नजर आया ये बुजुर्ग किसान, वायरल हुआ VIDEO
मूंछों पर ताव देते हुए जबरदस्त अंदाज में नजर आया ये बुजुर्ग किसान, वायरल हुआ VIDEO
Share:

सोशल मीडिया पर खेत में काम कर रहे एक वृद्ध व्यक्ति का वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में वृद्ध को विशेष अंदाज में फोटो खिंचाते दिखाया गया है। कभी वो मूंछों पर ताव देते हैं तो कभी हँसते हुए पोज देते हैं। लोगों को इस बुजुर्ग किसान का अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। वायरल हो रहे वीडियो को सुतेज पन्नू नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। पोस्ट किए जाने के पश्चात् इसे अब तक 30 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। वीडियो को तीन लाख से ज्यादा लाइक्स भी प्राप्त हुए हैं, साथ ही हजारों लोगों ने इस पर कमेंट किया है।  

वीडियो के कैप्शन में लिखा है- आंतरिक तौर पर अपने मन के अंदर उस जीवन की कल्पना करें जिसे आप बाहरी रूप से प्रकट करना चाहते हैं। गहराई से भरोसा करें तथा अपने दिल के अंदर इस दृश्य को मूर्त रूप दें। जैसा आप आंतरिक तौर पर सोचते हैं, वैसा ही आप बाहरी रूप से प्राप्त करेंगे। 

वीडियो में एक वृद्ध को खेत में काम करते हुए दिखाया गया है। कैमरामैन जब उनसे तस्वीर खिंचवाने की अपील करता है तो वो मुस्कुराते हुए अपनी मूंछें ठीक करते हैं और बोलते हैं- अब लीजिए फोटो। फोटो लेने के बाद कैमरामैन उन्हें फोटो दिखाता है और पूछता है- कैसी है, इस पर बुजुर्ग बोलते हैं- बहुत बढ़िया। फिर दोनों हंस पड़ते हैं। वृद्ध के इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। किसी ने कहा- दिल छू लेने वाली क्लिप तो किसी ने कहा- बुजुर्ग कितने नम्र स्वभाव के हैं। एक शख्स ने लिखा- मिलियन डॉलर स्माइल। दूसरे ने लिखा- सादगी ने दिल जीत लिया। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

ठाकरे ने 44 बार किया था रिया चक्रवर्ती को कॉल! अब आरोपों पर दिया ये जवाब

कांग्रेस सरकार की मुरीद हुई गडकरी, तारीफ में कही ये बात

अचानक सड़क पर उतरी पुलिस, भागते नजर आए युवक-युवती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -