iPhone 13 पर इस दिवाली मिल रहा है बंपर ऑफर
iPhone 13 पर इस दिवाली मिल रहा है बंपर ऑफर
Share:

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) खत्म होने में बस एक दिन ही बचा हुआ है। सेल ग्राहकों के लिए फेस्टिवल के खास अवसर पर रखी गई है। यहां मोबाइल फोन, एसेसरीज़, होम, किचर जैसे प्रोडक्ट को कम दाम में पेश किया जा रहा है, और खास बात ये है कि यहां से ऐपल आईफोन को  बहुत सस्ती कीमत पर घर लाया जाने वाला है। सेल के बीच ग्राहक आईफोन 13 को 50,000 रुपये से भी कम कीमत में घर भी ला सकते है। जानकारी के लिए बता दें कि iPhone13 को फ्लिपकार्ट सेल में 59,990 रुपये में पेश किया जा चुका है। इसके बाद ग्राहक इसपर एक्सचेंज ऑफर के तहत 16,900 रुपये की छूट मिलेगी। एक्सचेंज ऑफर के बाद इस आईफोन की कीमत 43,090 रुपये होने वाली है। आइए जानते हैं कैसे हैं आईफोन 13 के सभी फीचर्स...

iPhone 13 में सेफ्टी के लिए सिरेमिक शील्ड के साथ 6।1-इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले भी प्रदान किया जा रहा है। इस आईफोन में आपको तेज प्रोसेसर भी मिल रहा है। इसमें Apple का लेटेस्ट A15 बायॉनिक चिपसेट भी प्रदान किया जा रहा है।

कैमरे के तौर पर इस स्मार्टफोन में नाइट मोड के साथ 12MP ट्रू डेप्थ फ्रंट कैमरा और 4K डॉल्बी विजन भी मिलने वाला है, जो कि HDR रिकॉर्डिंग से लैस है। फोन के रियर पर भी 12 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर प्रदान किया जा रहा है।

iPhone 13 की बैटरी भी जिसके पुराने वर्जन के मुकाबले में अधिक बेहतर है। कंपनी का कहना है कि जिसमे iPhone 12 से 2।5 घंटे का अधिक बैटरी बैकअप भी दिया जा रहा है। ये डिवाइस IP68 वाटर रेजिस्टेंस के साथ आती है।

दमदार फीचर्स 50MP कैमरा और भी बहुत सी खूबियों के साथ लॉन्च हुआ iQOO Neo 7

इसी माह लॉन्च होने जा रहा ये नया स्मार्टफोन

5G स्मार्टफोन खरीदने से पहले इन बातों का रखें खास ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -