बिशप पीसी सिंह पर हुआ यह खुलासा, अंडरवर्ल्ड से भी निकल रहे कनेक्शन
बिशप पीसी सिंह पर हुआ यह खुलासा, अंडरवर्ल्ड से भी निकल रहे कनेक्शन
Share:

जबलपुर/ब्यूरो। द बोर्ड ऑफ एजुकेशन चर्च ऑफ नार्थ इंडिया जबलपुर डायोसिस के बिशप पीसी सिंह के एक के बाद एक कई कारमाने सामने आ रहे हैं।  बिशप पीसी सिंह के घर और कार्यालय पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) की टीम ने छापेमारी के बाद कई खुलासे हो रहे हैं।  चार्टेड प्लेन की सवारी के बाद अंडरवर्ल्ड कनेक्शन निकला है।  घटना के बाद से बिशप फरार है और जर्मनी में होने की आशंका है। 

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के राइट हैंड रियाज भाटी का दोस्त बेहिसाब संपत्ति का मालिक बिशप पीसी सिंह है।  बिशप ने रियाज भाटी से मिशनरी के मुंबई स्थित जिमखाना का सौदा 3 करोड़ रुपए में किया था।  मुंबई पुलिस ने इसका एग्रीमेंट भी रियाज भाटी से जब्त किया था।  मिशनरी की अचल संपत्ति को खुद के फायदे के लिए बेचने का यह अकेला मामला नहीं है। 


दरअसल डॉन दाऊद इब्राहिम के राइट हैंड रियाज भाटी से बिशप ने सौदा किया था।  बिशप ने रियाज भाटी से 2017 में मिशनरी की मुंबई स्थित जिमखाना की जमीन का सौदा 3 करोड़ रुपए में किया था।  मुंबई पुलिस ने सौदे का एग्रीमेंट भी रियाज भाटी के पास से जब्त किया है।  बिशप पीसी सिंह और उसके साथियों पर 107 मामले दर्ज है. करीब 35 केस में बिशप पीसी सिंह नामजद आरोपी है।  उत्तरप्रदेश, पंजाब, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में केस दर्ज हैं. जबलपुर में हुई कार्रवाई मामले में धारा 406, 420, 468, 471, 120बी के तहत अपराध दर्ज किया गया है। 

बेटी दुआ संग सानिया मिर्जा की बहन ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

'अंकल प्लीज बचा लो...', जैन मंदिर में मासूम के साथ ब्रह्मचारी ने की हैवानियत

जानिए क्या है हिंदी दिवस का इतिहास और महत्त्व

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -