बेटी दुआ संग सानिया मिर्जा की बहन ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
बेटी दुआ संग सानिया मिर्जा की बहन ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
Share:

टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा के घर अगस्त माह में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। अनम मिर्जा ने 15 अगस्त को प्यारी सी बेटी को जन्म दे दिया है। बेटी के जन्म के उपरांत से ही अनम और उनके पति असद की खुशी 7तें आसमान पर है। कपल ने अपनी लाडली का नाम दुआ रखा है।

जब से अनम मिर्जा ने अपनी बेटी दुआ को जन्म दिया है तब से उनके फैंस उनकी बच्ची की एक झलक पाने के लिए तरसते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं अब अनम ने अपनी लाडली की एक प्यारी सी तस्वीर फैंस के साथ साझा की है हालांकि इस तस्वीर में सिर्फ दुआ के पैर दिखाई दे रहे है। फोटोज में दुआ मां अनम की बाहों में  दिखाई दे रही है। उन्होंने क्यूट से स्नीकर्स पहने हैं। इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर कर अनम ने बताया कि दुआ उनका मिनी वर्जन है। उन्होंने लिखा-"Mini Me #DuaMA"

पहली बार मां बनी अनम मिर्जा अपनी इस नई लाइफ को अपनाने में बहुत मुश्किलों से जूझ रही है। 23 अगस्त 2022 को अनम ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने नई मां होने के अपने अनुभव को साझा किया था। उन्होंने लिखा था-'मां बनने के उपरांत का पहला हफ्ता: तब मेरी मां सही थ जब मां बनेगी चपता चलेगा। मैं अपनी मां से उन सभी झगड़ों के लिए माफी मांगती जो मैंने कभी उनके  साथ किए थे। धैर्य.. धैर्य.. धैर्य.. मेरे परिवार के लिए सबसे आभारी और दोस्तों। कोई भी दो दिन एक जैसे नहीं होते।'

MMA फाइटर Tai Emery ने जीत के बाद उठाया ऐसा कदम

युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय त्रिपुरा में इन पदों पर निकाली बंपर भर्तियां

एकदम नए लुक में पेश की जाएगी फोर्ड मस्टैंग, जानिए क्या होगी इसकी नई खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -