शाहरुख खान को लेकर इस डायरेक्टर ने सालों बाद किया चौंकाने वाला खुलासा
शाहरुख खान को लेकर इस डायरेक्टर ने सालों बाद किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की गिनती बेहतरीन एक्टर्स में की जाती है। शाहरुख खान अपने काम के प्रति समर्पित नजर आते हैं। शाहरुख खान की फिल्मों का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार करते हैं। शाहरुख खान की बेहतरीन अदाकारी लोगों को बहुत पसंद आती है। आज शाहरुख खान जिस मुकाम पर हैं, वहां तक का सफर तय करना उनके लिए सरल नहीं था। यहां तक पहुंचने के लिए शाहरुख खान को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

वही अब हाल ही में शाहरुख खान की पहली फिल्म ‘माया मेमसाब’ को रिलीज हुए 30 वर्ष पूरे हुए। इस फिल्म का डायरेक्शन केतन मेहता ने किया था। फिल्म के निर्माता केतन मेहता ने हाल ही में खुलासा किया है कि इस फिल्म की शूटिंग के चलते शाहरुख खान की मां की हालत बेहद खराब थी। मगर जब काम की बात आती थी तो वह पेशेवर थे तथा शूटिंग के लिए समय निकाल लेते थे। केतन ने बताया कि मां की गंभीर हालत होते हुए भी कैसे शाहरुख खान शिमला शूटिंग करने के लिए आए थे। अपने एक इंटरव्यू में केतन मेहता ने इस बात का खुलासा किया कि, शाहरुख खान को सलाम। उस वक़्त उनकी मां की हालात गंभीर थी। पूरी यूनिट शिमला शूटिंग के लिए पहुंच चुकी थी। उन्होंने शूटिंग के लिए किसी को भी इंतजार नहीं करवाया बिना किसी चीज की परवाह किए वो वहां पहुंच गए। मैं उनकी पॉजिटिव एनर्जी के लिए आभारी हूं। बता दें कि शाहरुख खान की मां का निधन 1991 में हो गया था। 

केतन मेहता ने आगे याद किया कि शाहरुख खान की सिफारिश इस फिल्म के लिए अजीज मिर्जा एवं सईद मिर्जा ने की थी। क्योंकि उन्होंने टेलीविज़न सीरियल सर्कस में साथ में काम किया था। केतन ने बताया कि ‘हम एक न्यूकमर की तलाश में थे। वो आए और मुझे एहसास हुआ कि वो बहुत सकारात्मक ऊर्जा से भरे हुए थे। ये मुझे बहुत पसंद आया हमने उन्हें तुरंत कास्ट करने का फैसला लिया। बर्फ का तूफान वो पहला सीन था जिसे हम लोगों ने शूट किया था। शाहरुख खान ने इस फिल्म में पूरी ऊर्जा के साथ काम किया था। उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा था। वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं।’

सास को इम्प्रेस करने के लिए कियारा आडवाणी ने अपनाया था ऐसा तरीका, जानकर चौंक जाएंगे आप

ये मशहूर सिंगर देगा गदर 2 के 'मैं निकला गड्डी लेके' गानें को आवाज!

नीना गुप्ता पर फ़िदा हुआ ये एक्टर, कहा- 'उनके साथ करना चाहता हूँ रोमांस...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -