धर्मेंद्र को धोखे में रखकर इस डायरेक्टर ने शूट कर दिया था 'रेप सीन', सनी देओल हो गए थे आग-बबूला
धर्मेंद्र को धोखे में रखकर इस डायरेक्टर ने शूट कर दिया था 'रेप सीन', सनी देओल हो गए थे आग-बबूला
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र की जिंदगी से जुड़े कई किस्से ऐसे हैं, जिनकी अक्सर चर्चा होती रहती है। आज धर्मेंद्र से संबंधित उस किस्से पर बात करते हैं, जब निर्देशक ने उनके साथ धोखा किया था। ये बात ‘आज का गुंडा’ फिल्म से जुड़ी हुई है। इस फिल्म के निर्देशक बी-ग्रेड फिल्म बनाने वाले कांति शाह थे। कांति शाह ने धोखे से धर्मेंद्र पर एक सीन फिल्माया, तत्पश्चात, सनी देओल गुस्सा हो गए थे।  

रिपोर्ट्स के अनुसार, कांति शाह ने फिल्म में धर्मेंद्र को घुड़सवारी की नकल करने को कहा था। तत्पश्चात, निर्देशक ने बॉडी डबल की सहायता से एक रेप सीन फिल्माया, जिसके साथ उन्होंने धर्मेंद्र के घुड़सवारी वाले सीन को सुपर इंपोज कर दिया था। फिल्म के इस सीन को देखकर ऐसा लगा कि धर्मेंद्र बलात्कार कर रहे हैं। ये बात जब सनी देओल तक पहुंची, तो वो बेहद गुस्से में आ गए।

सनी देओल को पसंद नहीं आया कि निर्देशक ने उनके पिता धर्मेंद्र के साथ धोखा करके ऐसा सीन शूट किया है। इसलिए उन्होंने कांति शाह को अपने ऑफिस बुलाया। कहा जाता है कि सनी इतने गुस्से में थे कि उन्होंने कांति शाह की पिटाई भी कर दी थी। इस बात का खुलासा मिड डे के एंटरटेनमेंट हेड मंयक शेखर ने अपने ब्लॉग में भी किया है। सनी देओल उन सितारों में जो हमेशा ही कम बात करते नजर आते हैं, मगर जब बात परिवार पर आए, तो वो चुप नहीं रहते।

'गदरः एक प्रेम कथा' को लेकर सनी देओल ने दी 'गुड न्यूज़', झूमे फैंस

सगाई में इमोशनल हुई परिणीति चोपड़ा की माँ, राघव चड्ढा ने दिया सहारा

खेलो इंडिया इवेंट में भड़के कैलाश खेर, बोले- 'तमीज सीखो, 1 घंटा हमको इंतजार कराया और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -