'गदरः एक प्रेम कथा' को लेकर सनी देओल ने दी 'गुड न्यूज़', झूमे फैंस
'गदरः एक प्रेम कथा' को लेकर सनी देओल ने दी 'गुड न्यूज़', झूमे फैंस
Share:

जब 22 वर्ष पहले फिल्म 'गदरः एक प्रेम कथा' रिलीज हुई थी तो फिल्म ने प्रशंसकों के बीच गर्दा उड़ा दिया था। थिएटर्स हाउसफुल गए थे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। अब 22 वर्ष पश्चात् यह फिल्म दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है। प्रशंसकों के समक्ष वही प्रेम, वही कथा होगी, लेकिन इस बार अहसास अलग होगा। सनी देओल सहित फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने यह खुशखबरी प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

सनी देओल ने न्यूज साझा करते हुए लिखा- वही प्रेम, वही कथा, पर इस बार अहसास अलग होगा। 'गदरः एक प्रेम कथा' दोबारा से सिनेमाघरों में लौट रही है, वह भी 9 जून को। 4K और डॉल्बी एटमॉस साउंड में फिल्म रिलीज होगी। वो भी लिमिटेड पीरियड के लिए। कल फिल्म का ट्रेलर आ रहा है। आप सभी प्रतीक्षा करिए एवं एक्साइटमेंट बनाए रखिए। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'गदरः एक प्रेम कथा' अपनी लेगेसी को सेलिब्रेट करना चाहती है। इसलिए इसे दोबारा 22 वर्ष पश्चात् थिएटर्स में रिलीज किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

कहा जा रहा है कि इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों को 'गदर 2' की भी झलक देखने को मिलेगी। यह मल्टीप्लेक्स के साथ सिंगल स्क्रीन्स पर भी रिलीज होगी। फिल्म वर्ष 1971 में भारत-पाकिस्तान के बंटवारे एवं लड़ाई पर आधारित है। इसमें हमने देखा था कि सनी देओल अपनी पत्नी को लेने के लिए पाकिस्तान जाते हैं। आने वाली 'गदर 2' में वह अपने बेटे को वापस लाने पाकिस्तान जाएंगे।व हीं, 'गदर 2' की बात करें तो फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। कुछ दिनों पहले सनी देओल ने अनाउंसमेंट की थी कि फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल, शारिक पटेल और उत्कर्ष शर्मा दिखाई देने वाले हैं। फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है। 

खेलो इंडिया इवेंट में भड़के कैलाश खेर, बोले- 'तमीज सीखो, 1 घंटा हमको इंतजार कराया और...'

‘कश्मीर फाइल्स’ और ‘केरल स्टोरी’ के बाद अब जल्द ही रिलीज होगी अजमेर पर बनी फिल्म

60 वर्ष की उम्र में बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने रचाई शादी, तस्वीरें देख टूटा पहली पत्नी का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -