जियो के इस डेटा प्लान से यूजर्स की मौज होने वाली है

अगर आप ब्रॉडबैंड पर इंटरनेट का उपयोग करते हैं तो जिओ आपको खुश करने की तैयारी में है. जियो के इस डेटा प्लान से ब्रॉडबैंड यूजर्स का फायदा होने वाला है. जियो इस प्लान से ब्रॉडबैंड इंटरनेट मार्केट पर अपनी पकड़ बनाना चाहता है. जियो के इस नए ब्रॉडबैंड प्लान्स से ब्रॉडबैंड क्षेत्र में कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल सकती है.     

खबरों के अनुसार जियोफाईबर नेट के लिए यूजर्स को पहले सुरक्षा राशि के रूप में चार हजार पांच सौ रुपये जमा करवाने होंगे. राशि जमा करवाने के बाद कंपनी राउटर इनस्टॉल कर देगी. जिओ की  IPTV सेवा को आप सेट-टॉप बॉक्स के रूप में भी उपयोग कर पाएंगे. फिलहाल जिओ ने 1.1TB का फ्री डाटा प्लान पेश किया है. हालांकि ये प्लान अभी भारत के चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध करवाया गया है.  इस डाटा प्लान के तहत यूजर्स को अभी इसमें ग्राहकों को है 100MBPS की स्पीड मिलेगी. उम्मीद है की जिओ इस सेवा की व्यावसायिक शुरुआत इस साल ही कर देगा.

इस प्लान की सबसे खास बात ये है कि जियो यूजर्स को 1100GB डाटा मुफ्त डेटा मिलेगा. शुरुआत में 100mbps की स्पीड के साथ 100GB डाटा मिलेगा और जियो यूजर्स डाटा समाप्त होने के बाद एक महीने में 25 बार तक फ्री में 40GB डाटा का  पा सकेंगे. 

इन शानदार फीचर्स के साथ लांच हुआ पैनासॉनिक P95

आसुस ने लॉन्च किया Asus ZenFone Live L1 फोन

आईआरसीटीसी पर टिकट बुकिंग करना हुआ आसान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -