भरी हुई महफ़िल में इस कपल ने लिया लिपलॉक
भरी हुई महफ़िल में इस कपल ने लिया लिपलॉक
Share:

अभिनेत्री ओलिविया वाइल्ड से ब्रेकअप होने के उपरांत से हॉलीवुड सिंगर हैरी स्टाइल्स एक्ट्रेस इमेली रतजाकोस्की के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में अब तक बने हुए है. ऐसे कयास लग रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसी दौरान दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसने लोगों के कयास को यकीन में बदल डाला. बता दें कि अपने एक टूर को लेकर हैरी फिलहाल जापान के टॉक्यो में हैं, जहां की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है. फोटो में वो इमेली रतजाकोस्की को किस करते हुए दिखाई दे रहे है. हैरी व्हाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे है. वहीं इमेली ब्लैक स्कर्ट के साथ पिंक कलर की जैकेट पहने दिख रही हैं.

लिपलॉक करते दिख दोनों: वायरल हो रही तस्वीर को देखकर लगता है कि ये पार्किंग एरिया की है. कार लगी हुई है. वहीं कार के साइड में दोनों खड़े हुए दिखाई दे रहे है और एक लिपलॉक कर रहे हैं. जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है, देखते ही देखते वायरल हो गई और अब काफी चर्चा में बनी हुई है.

 

दो साल की डेट के बाद हुआ ओलिविया से ब्रेकअप: खबरों का कहना है कि हैरी स्टाइल्स और ओलिविया वाइल्ड ने एक दूसरे को 2 वर्षों तक डेट किया था, इसके उपरांत पिछले वर्ष नवंबर में दोनों का ब्रेकअप हो गया. हालांकि बताया जाता है कि दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं. इससे पूर्व ओलिविया एक्टर जेसन सुडेकिस के साथ इंगेज थीं, जिससे उन्हें एक बेटी और एक बेटी भी है. वहीं ओलिविया से अलग होने के बाद वो इमेली रतजाकोस्की को डेट भी कर रहे है. बहरहाल, इसी वर्ष हैरी स्टाइल्स को ग्रैमी अवार्ड्स से नवाजा जा चुका है. एज इट वाज, व्हाट मेक्स यू ब्यूटीफुल, मैजिक और नाइट चेंजेस उनके कुछ पॉपुलर गाने हैं.

पति संग पार्टी एन्जॉय करती नजर आई प्रियंका

शॉपिंग मॉल में दिखाई दी पेरिस हिल्टन

रेड ड्रेस में बेला हदीद ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -