शॉपिंग मॉल में दिखाई दी पेरिस हिल्टन
शॉपिंग मॉल में दिखाई दी पेरिस हिल्टन
Share:

एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है इतना ही नहीं पेरिस हिल्टन  दो माह पहले ही बेटे फीनिक्स की मां बन चुकी है। ऐसे में वह अपनी आउटिंग्स को लेकर लोगों का खूब ध्यान खींचती हुई दिखाई दे रही है। हाल ही में न्यू मॉम को लॉस एंजिल्स में शॉपिंग मॉल में स्पॉट भी किया जा चुका है जहां वह अपने ग्लैमरस लुक से लोगों को खूब इम्प्रेस करती दिखीं। उनकी ये फोटोज भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

लुक्स के बारें में बात की जाए  तो इस बीच 42 साल की पेरिस हिल्टन लॉन्ग स्लीव्ड सिक्वन ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही है। जिसके साथ उन्होंने ब्लैक लेगिंग पहनी है और हाथ में मैचिंग छोटा सा पर्स कैरी कर रखा है। गले में ब्लैक चोकर और हाई पोनी में अभिनेत्री का स्टाइल देखने काबिल है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस बहुत अट्रैक्टिव लग रही हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

पेरिस हिल्टन ने जनवरी महीने में पति कार्टर रेम के बेटे का सरोगेसी के माध्यम से स्वागत किया था। बेटे की पहली फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने मां बनने की जानकारी फैंस को दी थी।

राजकुमार का नया लुक देख बोले लोग- प्लास्टिक सर्जरी करवा ली क्या...?

लोकसभा में राहुल की सदस्यता रद्द होने पर आया स्वरा का बयान, कहा- 'सो कॉल्ड 'पप्पू' से डर गए'

सोनाली को किडनेप करना चाहता था ये क्रिकटर, हो गया था अभिनेत्री के प्यार में पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -