बिग बॉस OTT 2 के इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, मिला फिल्म में काम करने का मौका
बिग बॉस OTT 2 के इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, मिला फिल्म में काम करने का मौका
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस OTT सीजन 2' काफी ख़बरों में रहा है। इस सीजन विनर की ट्रॉफी हरियाणा के एल्विश यादव ने जीतकर सभी को चौंका दिया। शो के सभी प्रतियोगी बहुत ख़बरों में रहे हैं। शो के बाद सभी नए-नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, मगर शो की एक प्रतियोगी की किस्मत काफी तेज निकली। हम बात कर रहे हैं सीजन 2 की प्रतियोगी बेबिका धुर्वे की। बता दें कि बेबिका को के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। 

बिग बॉस OTT 2 में पूजा भट्ट एवं बेबिका धुर्वे की दोस्ती बहुत गहरी रही थी। दोनों ने शुरू से लेकर आखिर तक अपनी दोस्ती को कायम रखा। दोनों ने एक दूसरे को शो के चलते हमेशा ही सपोर्ट किया। यही नहीं पूजा ने बेबिका के लिए प्रतियोगियों से बहुत पंगे लिए। ऐसे में अब इनकी दोस्ती एक नए मोड़ पर आ पहुंची है। दोनों अब जल्द साथ में काम भी करते नजर आ सकती हैं। बेबिका को पूजा भट्ट की नई डायरेक्टोरियल फिल्म में जगह मिल गई है। दरअसल, पूजा भट्ट ने स्वयं बेबिका धुर्वे संग काम करने को लेकर संकेत दिया है। सोशल मीडिया पर पूजा और बेबिका दोनों ने ही अपने आगामी प्रोजेक्ट को हिंट दिया था। दोनों ने कुछ फोटोज शेयर की थी, जिसमें बेबिका, विक्रम भट्ट के साथ दिखाई दे रही हैं। वह उनका हाथ देखती नजर आ रही हैं। 

इन फोटोज को साझा करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा, 'कुछ तो पक रहा है। ये मुस्कान फिल्म का अलर्ट बताती है।' फिर बेबिका ने भी विक्रम भट्ट के साथ वाली फोटोज को शेयर किया। पूजा भट्ट के बाद बेबिका धुर्वे ने भी विक्रम के साथ अपनी फोटोज शेयर की। इन फोटोज में दोनों सोफे पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, बेबिका ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, 'आज का दिन ही शानदार था। मुझे विक्रम भट्ट, महेश भट्ट और पूजा भट्ट की हथेली की रेखाएं देखने का अवसर प्राप्त हुआ।' इन फोटोज के सामने आते ही सोशल मीडिया पर प्रशंसक कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बेबिका को बधाई दे रहे हैं। 

मां श्वेता से परेशान हुई पलक तिवारी, सबके सामने खोले ये बड़े राज

सामने आया 'बिग बॉस 17' का प्रोमो, होस्ट करते नजर आया ये एक्टर

नूंह शोभायात्रा पर हमला: हिंसा भड़काने के आरोप में कांग्रेस विधायक मम्मन खान गिरफ्तार, FIR कॉपी में देखें कैसे हुआ था हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -