इस कंटेस्टेंट ने सलमान खान को लेकर जताई नाराजगी, बिग बॉस ने दी शो छोड़ने की सलाह
इस कंटेस्टेंट ने सलमान खान को लेकर जताई नाराजगी, बिग बॉस ने दी शो छोड़ने की सलाह
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के प्रतियोगी अनुराग डोभाल को शो में बहुत ट्रोल किया जा रहा है। कई बार सलमान खान भी उनकी लताड़ लगा चुके हैं। वहीं रूममेट्स अरुण और तहलका भाई के साथ भी उनकी बहस होती रहती है। अब हाल ही में अनुराग शो में बहुत भावुक हो गए और उन्होंने सलमान को लेकर भी अपनी नाराजगी जताई है। इस पर बिग बॉस ने उनसे क्या कहा हम आपको बताते हैं।

दरअसल, अनुराग सबसे बोलते हैं कि वह घर जाना चाहते हैं और सब उन्हें समझाते हैं, मगर वह मानते नहीं हैं। विक्की फिर उन्हें साइकेट्रिस्ट से बात करने की सलाह देते हैं। अनुराग फिर बोलते हैं कि मेकर्स उनकी ब्रो सेना का शो में मजाक बनाते हैं तथा वो ये सब बर्दाश्त नहीं कर सकते। नील उन्हें समझाते हैं कि ऐसा कुछ मत बोल जो हद से आगे चले जाए। चुप होजा। मगर अनुराग नहीं समझते। बिग बॉस फिर अनुराग को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। तत्पश्चात, अनुराग बोलते हैं कि वह घर में बहुत डिस्टर्ब हैं। बिग बॉस फिर उनसे पूछते हैं कि क्या उन्हें सच में साइकेट्रिस्ट की आवश्यकता है या फिर आप इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि विक्की ने उन्हें कॉन्ट्रेक्ट की याद दिलाई है। बिग बॉस फिर अनुराग से पूछते हैं कि क्या उन्हें सलमान खान से बात करनी है? 

अनुराग फिर बोलते हैं कि मैं बस इतना बोलना चाहूगा कि जो भी ब्रो सेना को लेकर कहा जाता है वो ना कहा जाए। मुझे जो भी कहना है कहो, लेकिन ब्रो सेना को लेकर नहीं। इससे मुझे मेंटली प्रेशर फील हो रहा है। अनुराग से फिर पूछा गया कि किसने पहले ब्रो सेना को लेकर बात की तो वह बोलते हैं, मैंने कभी ब्रो सेना को लेकर वैसे बात नहीं की। मेरा परिवार और प्रशंसक मुझे शो में देखकर काफी खुश है लेकिन पहले वीकेंड का वार में कहा गया कि बाहर एक सेना है जिसको ऐसा लगता है। बिग बॉस वो मेरा स्टैंड नहीं है। बहुत समझाने के बाद बिग बॉस उन्हें ऑप्शन देते हैं शो छोड़ने का। अनुराग बोलते हैं कि वह बाहर जाने के लिए तैयार हैं, मगर बिना किसी पेनल्टी के। मैं यहां नहीं रह पाऊंगा। बिग बॉस फिर उन्हें बताते हैं कि आपको पता है कि शो छोड़ने पर क्या होगा तो अनुराग चुप रह जाते हैं।

ब्रेकअप के बाद भी अंकिता लोखंडे को था सुशांत सिंह का इंतजार, खुद किया ये बड़ा खुलासा

बिग बॉस में प्रेग्नेंट हुई ये अदाकारा, सुनकर खुशी से झूमे फैंस!

एल्विश यादव की बढ़ सकती है मुश्किलें, आरोपी राहुल की डायरी से खुलेंगे कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -