गंभीर बीमारी से जूझ रहा है ये कॉमेडियन

हिंदी मूवी इंडस्ट्री में जिस तरह से राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का नाम बहुत ही ज्यादा फेमस है, हालांकि अब वे हमारे बची नहीं रहे और लोग अभी भी उनके लिए शोक में डूबे हैं। उन्हीं की तरह तमिल सिनेमा के जाने माने कॉमेडियन बोंडा मणि (Bonda Mani) हैं जो इन दिनों जिंदगी और मौत की जंग लड़ से जूझ रहे है। फिलहाल बोंडा का चेन्नई के ओमांदूर सरकारी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। उनकी दोनों किडनी पूरी तरह से ख़राब हो चुकी है और हालत नाजुक बनी हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर अपनी कमजोर आर्थिक स्थिति के कारण अपने चिकित्सा खर्चों से जूझ रहे हैं। ऐसे में उनके समर्थन में आकर, धनुष ने उनके मेडिकल बिलों के लिए उन्हें 1 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है। कॉमेडियन ने अतरंगी रे स्टार को उनकी सहायता के लिए धन्यवाद भी दिया है।

धनुष और विजय सेतुपति ने की कॉमेडियन की आर्थिक मदद: गौरतलब है कि धनुष (Dhanush) से पहले मास्टर फेम एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) ने बोंडा मणि के उपचार  के लिए 1 लाख रुपये डोनेट किए थे। जिसके साथ साथ अभिनेता वडिवेलु ने भी उनके बिलों के लिए आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया है। बोंडा के लिए कॉमेडियन बेंजामिन ने सोशल मीडिया पर एक आंसू भरा वीडियो पोस्ट किया, इसमें साथी कलाकार की सहायता मांगी गई।

Bonda Mani ने फिल्मों में भी किया काम: बोंडा मणि 59 वर्ष के हैं है और उनका असली नाम केधीस्वरन है जिनका जन्म श्रीलंका मं हुआ था। कॉमेडी के अलावा उन्होंने कुछ मूवी में भी काम किया है। 1980 के दशक के बीच सिंगापुर में काम करने के दौरान वे निर्देशक के। भाग्यराज से मिले, जो एक शो के लिए देश आए थे। बाद में अपनी चेन्नई यात्रा के बीच उनका भाग्यराज के साथ फिर मिलना हुआ और तब उन्हें फिल्म पावुन्नु पावुनुथन (1991) में सहायक भूमिका में लिया जा चुका है। जिसके उपरांत मणि ने बाद में ‘थेन्ड्रल वरुम थेरू’ (1994) में अपने प्रदर्शन के उपरांत सकारात्मक समीक्षा हासिल की। वे अपने कई कॉमेडी ट्रैक में महान तमिल एक्टर वडिवेलु के साथ दिखाई दिए। एक एक्टर के रूप में प्रतिबद्धताओं के साथ बोंडा मणि ‘साई कलाई कूडम’ नामक एक मंच नाटक मंडली चलाते हैं और नाट्य कार्यक्रमों का आयोजन करते हैं।

साउथ के इस हीरो का बड़ा बयान, कहा- ‘पिरामिडों की वाहवाही करते हो, 80 टन का पत्थर..."

Samuel L जैक्सन के बाद अब ये अभिनेता महेश बाबू के साथ करेगा काम

एक बार फिर शुरू हुई कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -