Samuel L जैक्सन के बाद अब ये अभिनेता महेश बाबू के साथ करेगा काम

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) स्टारर निर्देशक SS राजामौली (SS Rajamouli) की अपकमिंग मूवी SSMB 29 (SSMB 29) को लेकर इन दिनों खासा बज बन चुका है। बीते दिन ही रिपोर्ट्स भी देखने के लिए मिली है कि इस मूवी में एक धांसू हॉलीवुड स्टार की एंट्री हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स में जो एक नाम सबसे पहले तेजी से सामने आ रहा है आया वो था ट्रिपल एक्स स्टार सैमुएल एल जैक्सन का। अभी इन खबरों ने जोर पकड़ना शुरू ही किया था अब निर्देशक SS राजामौली की इस फिल्म के लिए एक और बड़े सितारे का नाम सुनने के लिए मिल रहा है।

खबरों का कहना है कि महेश बाबू स्टारर निर्देशक SS राजामौली की इस मूवी में हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ दिखाई दे सकते है । सुनने में आया है कि थॉर स्टार सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर निर्देशक SS राजामौली की मूवी में एक एक्सटेंडेड कैमियो करते दिखाई देने वाले है। इस खबर के उपरांत महेश बाबू के फैंस में भारी क्रेज है।

 

आरआरआर की बंपर सक्सेस के उपरांत निर्देशक SS राजामौली एक इंटरनेशनल स्टार बन गए हैं। उनकी इस मूवी को वर्ल्ड लेवल की पहचान मिली थी। मूवी में कई विदेशी कलाकार भी थे। इसके कारण से ये फिल्म वैश्विक स्तर पर बड़ी संख्या में दर्शक खींच सकी। अब निर्देशक SS राजामौली की अगली मूवी को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं कि इस मूवी में भी बड़े हॉलीवुड स्टार्स भी दिखाई देने वाले है। यही वजह है कि सैम्युएल एल जैक्सन के उपरांत क्रिस हेम्सवर्थ का नाम खबरों में उछाल देखने के लिए मिला है। हालांकि ये खबरें कितनी सही हैं और कब तक मेकर्स इनके नाम का आधिकारिक ऐलान करने वाले है। इस पर हमारी निगाह टिकी हुई है। फिलहाल निर्देशक एसएस राजामौली RRR के उपरांत  महेश बाबू स्टारर इस मूवी के प्री-प्रोडक्शन वर्क में जुटे हैं। अभी तक फिल्म की कास्टिंग भी शुरू नहीं हुई है। इसी कारण से मूवी में एंट्री होने वाले सितारों को लेकर बज बना हुआ है।

न्यूयॉर्क में ‘गोलगप्पे’ का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दी प्रियंका चोपड़ा

मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

पहले हुई यौन उत्पीड़न का शिकार...फिर इस अदाकारा ने किया चौकाने वाला खुलासा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -