एक बार फिर शुरू हुई कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग

एक्टर कमल हासन को उनकी दमदार अदाकारी के लिए भी पहचाने जाते है। हाल ही में वह मूवी विक्रम में भी दिखाई दे चुके है। अब कमल हासन अपनी एक और नई मूवी से धमाका करने जा रहे हैं। हालांकि इस फिल्म की अनाउंसमेंट बहुत  पहले ही की जा चुकी है लेकिन सेट पर हादसा होने के उपरांत मूवी का काम रोक दिया गया था और जिसके उपरांत कोरोना काल की वजह से मूवी आगे नहीं बढ़ पाई थी फिलहाल अब दोबारा से 'इंडियन 2' की शूटिंग शुरू हो गई है।

1996 की इंडियन का सीक्वल है इंडियन 2: खबरों का कहना है कि कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' उन्ही की मूवी इंडियन का सीक्वल है जो 1996 में रिलीज की गई थी। बता दें कि इंडियन 2 जाने-माने निर्देशक एस शंकर द्वारा निर्देशित किया गया है। बता दें कि हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर यह सूचना साझा की थी कि वह सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले है। योजना के मुताबिक अब दोबारा से फिल्म पर काम शुरू हो गया है।

रामचरण की मूवी की शूटिंग भी होगी साथ: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो निर्देशक एस शंकर साउथ के व्यस्त निर्देशकों में से एक कहे जाते है। उनके हाथ में 'इंडियन 2' के अलावा अभिनेता रामचरण की फिल्म 'RS15' भी है। एस शंकर ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टी की थी कि दोनों मूवीज की शूटिंग हैदराबाद और विजाग में एक साथ शुरू की जाने वाली है। फिलहाल अभी रामचरण की मूवी के शूट को लेकर कोई सूचना अब तक सुनने के लिए नहीं मिली है।

इंडियन 2 में ये सितारें आएंगे नजर: खबरों का कहना है कि स्टार कास्ट की तो जानकारी के अनुसार, मूवी इंडियन 2 में कमल हासन की मुख्य भूमिका के साथ साथ, प्रिया भवानी शंकर, काजल अग्रवाल, बॉबी सिम्हा, सिद्धार्थ, गुरु सोमसुंदरम, रकुल प्रीत सिंह और समुथिरकानी भी अहम किरदारों में दिखाई देने वाले है।

फैंस के इंतजार को मिला डबल डोज, रिलीज हुआ पंच लाइन का नया गाना

किस वजह से ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Adipurush

जबलपुर में जन्म लेने वाली ये लड़की, आज है फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -