सूर्या की फिल्म में नजर आएगी ये बॉलीवुड अदाकारा
सूर्या की फिल्म में नजर आएगी ये बॉलीवुड अदाकारा
Share:

कॉलीवुड सुपरस्टार सूर्या (Suriya) अपनी बैक टू बैक हिट मूवीज के कारण से छाए हुए हैं। सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार की अगली अनाम मूवी का मेगा ऐलान पिछले दिन ही किया गया था। इस मूवी को निर्देशक शिवा डायरेक्ट कर रहे हैं। मूवी को फिलहाल सूर्या 42 कहकर पुकारा जा रहा है। क्योंकि ये सुपरस्टार सूर्या की 42वीं मूवी होने वाली है। इस मूवी की मुहूर्त पूजा भी बीते दिन हो गई है। अब खबर है कि इस मूवी में एक लीडिंग बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है। जो सुपरस्टार सूर्या के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करते हुए नजर आने वाली है। यही नहीं, खबर है कि ये मूवी हिंदी में भी रिलीज होने वाली है। यानी मेकर्स इसे पैन इंडिया स्तर पर रिलीज किया जाने वाला है ।

सूर्या के साथ रोमांस करेंगी दिशा पाटनी: जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार सूर्या के साथ इस मूवी में लीड अभिनेत्री के तौर पर अदाकारा दिशा पाटनी का नाम फाइनल भी कर दिया गया है। अदाकारा MS धोनी, बागी 2, मलंग और एक विलेन रिटर्न्स जैसी मूवीज के माध्यम से बॉलीवुड मूवी दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। अब अदाकारा साउथ मूवी की ओर कदम उठा लिया है। यदि एक्ट्रेस इस मूवी के साथ जुड़ती हैं तो ये अभिनेत्री की पहली पैन इंडिया रिलीज मूवी होने वाली है। हालांकि अभी तक अदाकारा के नाम का आधिकारिक घोषणा नहीं हो पाई है। ऐसे में दिशा पाटनी के फैंस इस बात की ताक में हैं कि मेकर्स कब इसका मेगा घोषणा करने वाले है।

इन मूवीज में बिजी हैं दिशा पाटनी: इस दौरान अदाकारा के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो डालें तो वो एक विलेन रिटर्न्स के उपरांत सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर मूवी योद्धा, एकता कपूर के प्रोडक्शन बैनर तले बनने वाली मूवी केटीना और मलंग 2 जैसी मूवीज को लेकर व्यस्त हैं। खबर है कि अदाकारा सलमान खान स्टारर फिल्म किक 2 में भी दिखाई दे सकती है।  

Jr NTR की रणबीर की फिल्म में होगी एंट्री

बायकॉट ट्रेंड पर फूटा मुकेश खन्ना का गुस्सा, कहा- 'इतना मत उछलो कि...'

नए फोटोशूट में कैटरीना कैफ ने छुपाया बेबी बंप!, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -