Share:
बायकॉट ट्रेंड पर फूटा मुकेश खन्ना का गुस्सा, कहा- 'इतना मत उछलो कि...'
बायकॉट ट्रेंड पर फूटा मुकेश खन्ना का गुस्सा, कहा- 'इतना मत उछलो कि...'

बॉलीवुड मूवी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्मेंस नहीं कर रही हैं। मूवीज के रिलीज होने से पहले से लेकर सिनेमाघरों में आने तक निरंतर इनके बायकॉट की अपील करने लगे है। बायकॉट का असर मूवी की कमाई पर साफ देखने के लिए मिल रहा है। इसी दौरान अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चित वेटरन अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने बायकॉट पर अपना रिएक्शन दिया है। मुकेश खन्ना ने मूवी  की दुनिया के नए एक्टर्स को सलाह भी दी है। उनका कहना है कि एक्टर्स को अधिक नहीं उछलना चाहिए।

मुकेश खन्ना का पोस्ट: मुकेश खन्ना हमेशा तमाम मामलों पर खुलकर बात करते दिखाई दे रहे है। अब उन्होंने बॉलीवुड मूवी के बायकॉट होने पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट भी साझा कर दी है। इस बारें में उन्होंने लिखते हुए पोस्ट किया है कि, 'यदि आपको मेरी फिल्म नहीं देखनी तो मत देखो। मुझे भी बायकॉट करो, I am feeling out of place. ये अहंकार से भरे शब्द हैं आज के चंद नए-नए फिल्म स्टार्स के। बहुत ही बचकाने वक्तव्य हैं। इन नई उगती हुई जमात के जिन्होंने स्टारडम का नया-नया स्वाद चखा है। जनता जनार्दन ने भी आड़े हाथों लिया है इन शतुर्मुर्गों को। बायकॉट का ऐसा थप्पड़ मारा है इन सबको कि जिनकी मूवी को ओपनिंग तक नहीं मिल पाई। मेरी सलाह है इन सभी सिकंदरों को कि इतना मत उछलो कि पैर रखने के लिए जमीन तक ना मिल पाए।

 

बॉलीवुड फिल्मों का बायकॉट: गौरतलब है कि आमिर खान और करीना कपूर की मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट की खबरें निरंतर चर्चाओं में बनी रहीं। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले से इसकी बायकॉट की मांग होने लगी है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाई नहीं कर सकी है। इस तरह से तमाम फिल्मों के बायकॉट हो रही है और अभी तक रिलीज होने वाली फिल्मों पर बायकॉट प्रभाव दिखा है।

पत्नी शिबानी को खास अंदाज में शौहर फरहान ने दी जन्मदिन की बधाई

दर्शकों की उम्मीद पर फिर गया पानी, फ्लॉप हो सकती है विजय की लाइगर

बिकिनी ब्लाउज के साथ सीक्वन साड़ी में जाह्नवी ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -