नए फोटोशूट में कैटरीना कैफ ने छुपाया बेबी बंप!, तस्वीरें वायरल
नए फोटोशूट में कैटरीना कैफ ने छुपाया बेबी बंप!, तस्वीरें वायरल
Share:

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को इन दिनों लगातार चर्चाओं में देखा जा रहा है और इसकी वजह उनकी प्रेग्नेंसी की खबर है। जी दरअसल कैटरीना उन हसीनाओं में से हैं जो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। जी हाँ और वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दूसरे बी-टाउन सेलेब्स के मुकाबले ज्यादा तस्वीरें शेयर नहीं करतीं लेकिन जब भी करती हैं तो वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लेती हैं।

अब हाल ही में कैटरीना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो चर्चा में हैं। जी हाँ और इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि जब फैशन की बात आए तो उनका नाम टाॅप पर ही आएगा। आप देख सकते हैं शेयर की इन तस्वीरों में कैटरीना व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम डांगरी में स्टनिंग दिख रही हैं। जी हाँ और कैटरीना ने इस फोटोशूट के लिए मिनिमल मेकअप को चुना और अपनी ग्लोइंग स्किन को फ्लाॅन्ट किया। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। आप देख सकते हैं कैटरीन कुर्सी पर बैठ कैंडिड पोज देती दिख रही हैं।

उन्होंने एक हाथ अपने बालों पर और दूसरा कुर्सी पर टिका रखा था। हालाँकि यह सब सामान्य है लेकिन कैटरीना कमाल लग रहीं हैं। काम के बारे में बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में नजर आएंगी। वहीं कई लोगों का फोटोशूट देखकर यह कहना है कि बैठकर कैटरीना ने अपना बेबी बंप छुपाया है, हालाँकि कुछ कहा नहीं जा सकता है।

पत्नी शिबानी को खास अंदाज में शौहर फरहान ने दी जन्मदिन की बधाई

दर्शकों की उम्मीद पर फिर गया पानी, फ्लॉप हो सकती है विजय की लाइगर

बिकिनी ब्लाउज के साथ सीक्वन साड़ी में जाह्नवी ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -