सलमान खान को गोल्डी बराड़ की खुली धमकी, कहा- भाई से माफ़ी मानगो वरना...
सलमान खान को गोल्डी बराड़ की खुली धमकी, कहा- भाई से माफ़ी मानगो वरना...
Share:

 कनाडा में रह रहे वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने एक बार फिर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे डाली है. उसने बोला है कि सलमान खान उसकी हिट सूची में हैं. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल के मामले में वांटेड गोल्डी ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में ये दावा किया है. ये पहली बार नहीं है जब गैंगस्टर ने सलमान खान को मारने की बात बोली है. कुछ माह पूर्व ही एक्टर ने गोल्डी बराड़ की तरफ से धमकी भरा मेल मिलने की जानकारी मुंबई पुलिस को दी थी.  

बिश्नोई गैंग के सदस्य गोल्डी बराड़ ने इस बारें में बोला है कि  हम सलमान खान को मारेंगे. हम उसे जरूर मारेंगे. भाई साहेब (लॉरेंस बिश्नोई) ने उससे माफी मांगने तक के लिए बोला था लेकिन उसने नहीं मांगी, तो उसे मारेंगे ही. बाबा ने दया की तो उसका अहंकार तोडना है. कुछ माह पूर्व पंजाब की जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उसने कहा था कि उसकी जिंदगी का मकसद सलमान खान को मारना है.

बिश्नोई समाज की बेइज्जती की- गोल्डी: खबरों का कहना है कि गोल्डी बराड़ ने कहा, सलमान खान ने बिश्नोई समाज की बेइज्जती कर दी थी. काले हिरन को तक मार दिया. जैसे हिंदू गीता को पवित्र मानते हैं, सिख गुरुग्रंथ को पवित्र मानते हैं, वैसे ही बिश्नोई समाज काले हिरन को मानता है. 

गोल्डी बराड़  ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, ये केवल सलमान खान की बस बात नहीं है. हम जब तक जिंदा है अपने सभी दुश्मनों के खिलाफ अपनी प्रयास जारी रखने वाले है. सलमान खान हमारे टारगेट पर है, इसमें कोई शक नहीं है. हम कोशिश करते रहेंगे, और जब हम सफल होंगे तो आपको पता चल सकता है.

सलमान खान को भेजा था ईमेल:  कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा गया है कि बीते मार्च में सलमान खान के निजी सहायक और दोस्त प्रशांत गुंजालकर को एक धमकी भरा EMAIL मिला था. मेल में यह भी बोला गया था कि गोल्डी भाई तुम्हारे बॉस (सलमान खान) से बात करना चाहते हैं. EMAIL में पूछा गया था कि लॉरेंस बिश्नोई ने जो साक्षत्कार दिया है, उसे सलमान खान ने देखा है या नहीं. साथ ही कहा कि अगर नहीं देखा है तो उसे दिखाओ. लॉरेंस भाई का मकसद उसे मारना है. अगर वो (सलमान) मामला खत्म करना चाहते हैं तो उनसे बात करने के लिए बोलो. इस मामले में गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -