बॉलीवुड की इस अदाकारा ने खरीदा सुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट!
बॉलीवुड की इस अदाकारा ने खरीदा सुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट!
Share:

बीते वर्ष खबर आई थी कि मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अदा खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई स्थित अपार्टमेंट खरीद लिया है। इस अपार्टमेंट में सुशांत अपनी मौत से पहले रहा करते थे। उनका मृत शरीर भी इसी अपार्टमेंट में पाया गया था। सुशांत की मौत 14 जून 2020 को कथित रूप से खुदखुशी से हुई थी।

अपने एक इंटरव्यू के चलते अदा शर्मा से पूछा गया कि क्या उन्होंने सुशांत का सी फेसिंग घर खरीदा है या नहीं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वो प्राइवेट इंसान हैं। अदा शर्मा ने कहा, 'अभी के लिए मैं कहूंगी कि मैं सभी के दिलों में रहती हूं। बात करने का सही वक्त होता है। जब मैं वो जगह देखने गई थी तो मीडिया के अटेंशन से परेशान हो गई थी। मैं प्राइवेट इंसान हूं। मुझे अपनी फिल्मों के लिए लोगों की नजरों में रहना पसंद है। किन्तु मैं हमेशा प्राइवेट रही हूं। मैं अपनी प्राइवसी को गार्ड करती हूं।

आगे अदा ने कहा, 'मैंने ये भी सोचा था कि किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में बात करना सही नहीं है, जो अब इस दुनिया में नहीं है। वो ऐसे एक्टर थे जिन्हें लेकर मेरे मन में बहुत इज्जत है। मुझे लोगों का यूं ही बातों पर कमेंट करना पसंद नहीं। मैंने उन्हें लेकर कुछ कमेंट पढे थे। आप मुझे ट्रोल कर सकते हो, मगर उसे मत करो जो अब यहां नहीं है। अदा शर्मा ने कहा कि वो कहां रहती हैं इस बारे में जल्द बात करेंगी। किन्तु अभी बस वो लोगों के दिलों में बिना किराए के रह रही हैं। अदा खान को पिछली बार फिल्म 'बस्तर' में देखा गया था।

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इस अवतार में नजर आई अथिया शेट्टी

VIDEO! जैकी श्रॉफ ने सरेआम शख्स को जड़ा थप्पड़, देखकर भड़के लोग

माधुरी दीक्षित ने ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में दिए बड़े फैशन गोल्स, मिल रही थी खूब तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -