पवन कल्याण की फिल्म में एंट्री करेगा बॉलीवुड का ये अभिनेता
पवन कल्याण की फिल्म में एंट्री करेगा बॉलीवुड का ये अभिनेता
Share:

टॉलीवुड सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की अपकमिंग मूवी हरि हारा वीरा मल्लू (Hari Hara Veera Mallu) इन दिनों खासा चर्चाओं में बने हुए है। इस मूवी को निर्देशक कृष बनाने वाले है। मूवी में पवन कल्याण 17वीं और 18वीं शताब्दी के मार्शल आर्ट्स ट्रेनर की भूमिका में दिखाई देने वाले है। मूवी के लिए सुपरस्टार पवन कल्याण ने बीते दिनों जमकर मार्शल आर्ट्स की ट्रैनिग भी ली है। जिसकी तस्वीरें मेकर्स ने भी जारी की थी। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। अब चर्चा है कि इस फिल्म में एक धांसू बॉलीवुड स्टार की एंट्री होने वाली है। 

पवन कल्याण की फिल्म में हुईं बॉबी देओल की एंट्री: टॉलीवुड सुपरस्टार पवन कल्याण स्टारर इस मूवी को लेकर खबर भी सुनने के लिए मिली है कि फिल्म में बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल (Bobby Deol) भी दिखाई देने वाले है। खबरों का कहना है कि तो बॉबी देओल मूवी में औरंगजेब का किरदार भी अदा करने वाले है। यही नहीं खबरों का कहना है कि आश्रम स्टार बॉबी देओल जल्दी ही मूवी की शूटिंग भी शुरू करने जा रहे है। सुनने में आया है कि फिल्म स्टार बॉबी देओल जल्दी ही फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू करने वाले है। इस मूवी  में पवन कल्याण के साथ लीड रोल में अदाकारा निधी अग्रवाल भी दिखाई देने वाली है। दिलचस्प बात ये है कि ये बॉबी देओल की पहली साउथ मूवी होने वाली है।

इन फिल्मों में बिजी हैं पवन कल्याण: अभिनेता पवन कल्याण के बारें में बात की जाए तो फिल्म स्टार बीती दफा वकील साब और भीमला नायक जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में दिखाई देने वाले है। इन फिल्मों के उपरांत से ही एक्टर की अगली मूवी  को लेकर फैंस का क्रेज 7वे आसमान पर है। इन फिल्मों के उपरांत एक्टर ने अपनी मूवी हरि हारा वीरा मल्लू की शूटिंग शुरू कर चुके है। जबकि जिसके उपरांत अभिनेता, सुरिन्दर रेड्डी और पुरी जगन्नाथ की अगली फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए है।

बॉलीवुड अंधा है...विवेक ने आखिर क्यों इंडस्ट्री पर साधा निशाना

एक बार फिर कंगना ने साधा बॉलीवुड पर निशाना, बताई साउथ की फल्मों की हिट होने की वजह

'किसी का भाई किसी की जान' में हुई इस शख्स की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -