बॉलीवुड का ये एक्टर था श्रद्धा कपूर का क्रश, खुद किया खुलासा
बॉलीवुड का ये एक्टर था श्रद्धा कपूर का क्रश, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को आम लोगों के साथ कई बॉलीवुड एक्टर्स भी पसंद करते हैं। कई एक्टर्स की तो वह क्रश रह चुकी हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि श्रद्धा स्वयं एक अभिनेता को बेइंतहा प्यार करती थीं वो भी 8 वर्ष की उम्र में। इतना ही नहीं श्रद्धा तो उस अभिनेता को अकेले में एक पहाड़ पर भी लेकर गईं तथा वहां जाकर उसे प्रपोज किया। मगर उसके बाद जो हुआ उसकी श्रद्धा ने कभी उम्मीद नहीं की थी।

दरअसल, एक शो के चलते श्रद्धा ने कहा था कि वह वरुण धवन को बहुत पसंद करती थीं। उन्होंने वरुण के सामने कहा था, वरुण मैं आपसे कुछ कहूंगी तथा बिल्कुल साफ बात है। मगर नर्वस होकर मैंने उल्टा कह दिया। मैंने कहा यू लव आई। मुझे लगा कि वह भी मुझे यही बोलेंगे और मैं वो 3 मैजिकल वर्ड्स सुनने के लिए तैयार थी। मगर वरुण ने मुझे साफ मना कर दिया। वहीं वरुण ने कहा कि मुझे लगा प्रैंक कर रही है। कुछ होगा शायद, कोई गेम खेल रही है शायद। हालांकि वरुण ने आगे यह भी कहा था कि एक समय पर मुझे भी श्रद्धा पर क्रश हुआ था।

बता दें कि श्रद्धा कपूर और वरुण धवन साथ में एबीसीडी 2, नवाबजेदा,  फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में काम कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी को फिल्म में बहुत पसंद किया गया था। वहीं टाइगर का कहना था कि बचपन में श्रद्धा कपूर उनकी क्रश थीं। उन्हें वह बहुत पसंद थीं, मगर तब वो छोटे थे इसलिए क्रश से आगे बात नहीं बनी। श्रद्धा और टाइगर फिल्म बागी, बागी 3 में साथ में काम कर चुके हैं। इनकी जोड़ी को भी फैंस बहुत पसंद करते हैं।

प्रभास से लेकर कियारा आडवाणी तक, आप नहीं जानते होंगे इन स्टार्स के असली नाम

उर्वशी रौतेला की पोस्ट देखकर हैरत में पड़े लोग, इस एक्टर को बता दिया आंध प्रदेश का CM

गदर 2 में हथोड़े वाले सीन को लेकर जानिए क्या बोले फिल्म के डायरेक्टर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -