गदर 2 में हथोड़े वाले सीन को लेकर जानिए क्या बोले फिल्म के डायरेक्टर?

गदर 2 में हथोड़े वाले सीन को लेकर जानिए क्या बोले फिल्म के डायरेक्टर?
Share:

मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर अनिल शर्मा फिल्म गदर 2 लेकर आ रहे हैं तथा एक बार फिर वह दर्शकों का दिल तारा सिंह और सकीना की जोड़ी के साथ जीतेंगे। फिल्म की रिलीज से पहले अब अनिल शर्मा ने ऐसा बयान दिया है कि बस उसी की चर्चा हो रही है। अनिल ने दरअसल, हथौड़े वाले सनी देओल के सीन को दक्षिण भारतीय फिल्म स्टार्स के कुछ एक्टर्स से कम्पेयर किया। इसके साथ अनिल ने जो कहा कहीं उससे कोई बवाल ना हो जाए। इसके अतिरिक्त सनी ने बताया कि कैसे उन्होंने सनी को इस फिल्म को करने के लिए मनाया।

अपने एक इंटरव्यू में अनिल ने हथोड़े वाले सीन को लेकर कहा, 'मैंने अपनी टीम से पूछा जो बॉलीवुड और साउथ के बड़े-बड़े हीरो हैं वो यह सीन करते तो कैसा लगता। उन्होंने कहा कि वो लोग करते तो भी अच्छा लगता, मगर जैसे सनी सर लग रहे हैं, वैसा कोई नहीं लगता।' अनिल ने बताया, सनी ने मुझसे कहा कि गदर इतनी बड़ी हिट फिल्म रही है। उसकी एक लीगेसी है। मैंने बोला था कि क्योंकि पूरा हिंदुस्तान चाहता है कि गदर 2 बने। हमें लोगों की तो सुननी चाहिए। इसके बात वह कहानी सुनने के लिए तैयार हुए तथा जब उन्होंने कहानी सुनी तो उनकी आंखों में नन्हा से एक आंसू आया। बस ऐसे ही इस जर्नी की शुरआत हुई। 

वही बात यदि फिल्म गदर 2 की करें तो इसमे सनी देओल, तारा सिंह, अमीषा पटेल, सकीना एवं उत्कर्ष शर्मा जीते कि भूमिका के साथ दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में नाना पाटेकर ने अपनी आवाज दी है। एक प्रेस स्टेटमेंट में फिल्म को लेकर सनी ने कहा, फिल्म गदर एक प्रेम कथा को लेकर मैं प्रशंसकों के सपोर्ट, प्यार के लिए बहुत आभारी हूं तथा मैं आपको आश्वासन देता हूं कि गदर 2 में आपको डबल एक्शन, इमोशन्स एवं एंटरटेनमेंट होगा।  

एक्टिंग छोड़ 'जन्नत' पहुंची सामंथा, तस्वीरें देख फैंस हो रहे खुश!

स्क्रीन पर ट्रांसजेंडर बना इंडस्ट्री का चॉकलेटी बॉय, अभिनय ने जीता फैंस का दिल

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को बहन ईशा ने किया प्रमोट, शेयर किया खास पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -