जवान की सक्सेस में है बॉलीवुड के इस एक्टर का हाथ, ऐसे किया SRK का सपोर्ट
जवान की सक्सेस में है बॉलीवुड के इस एक्टर का हाथ, ऐसे किया SRK का सपोर्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान, नयनतारा एवं विजय सेतुपति की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म को दर्शकों का बेहतरीन सपोर्ट मिल रहा है तथा जितना कई बड़ी फिल्मों ने वीकेंड या फिर लाइफटाइम में कलेक्शन किया है, उतना जवान ने वीकडेज तथा अभी तक कर लिया है। जवान की कामयाबी पर बॉलीवुड स्टार्स भी शाहरुख खान को बधाई दे रहे हैं, मगर क्या आप जानते हैं कि जवान से अजय देवगन का भी तगड़ा कनेक्शन है? इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

दरअसल, शाहरुख खान की जवान में VFX का भी बहुत काम देखने को मिला है, जिसे दर्शकों ने पसंद किया है। ऐसे में जवान के VFX का काम 'एनवाई वीएफएक्सवाला' के पास भी था और आपको बता दें कि 'एनवाई वीएफएक्सवाला', अजय देवगन की VFX कंपनी है। ऐसे में अजय देवगन की कंपनी ने जवान को टेक्निकल सपोर्ट किया है। बता दें कि इससे पहले 'एनवाई वीएफएक्सवाला', सूर्यवंशी, पीएस1- 2, दृश्यम 2, तू झूठी मैं मक्कार, सरदार उधम, रनवे 34, गंगूबाई काठियावाड़ी, तानाजी आदि का भी स्पेशल इफेक्ट मैनेज कर चुकी है।

एक तरफ जहां वर्ल्डवाइड फिल्म 600 करोड़ क्लब में सम्मिलित हो गई है तो दूसरी तरफ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 5 दिनों में फिल्म ने सभी भाषाओं में 319.08 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वीकेंड ही नहीं बल्कि वीकडेज में भी फिल्म तगड़ी कमाई कर रही है। सैकनिल्क की अर्ली अस्टीमेट रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 6वें दिन साढ़े 26 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिससे फिल्म की कुल कमाई 345.58 करोड़ रुपये हो जाती है। 

बॉलीवुड से आई दुखद खबर, अब इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलीज हुआ 'द वैक्सीन वॉर' का ट्रेलर, महामारी के बीच भारत की 'अपनी वैक्सीन' बनने की कहानी

शाहरुख खान के डुप्लीकेट के साथ शूट किया गया है गाना 'ये दिल दीवाना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -