रिलीज हुआ 'द वैक्सीन वॉर' का ट्रेलर, महामारी के बीच भारत की 'अपनी वैक्सीन' बनने की कहानी
रिलीज हुआ 'द वैक्सीन वॉर' का ट्रेलर, महामारी के बीच भारत की 'अपनी वैक्सीन' बनने की कहानी
Share:

'द कश्मीर फाइल्स' बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। उनकी फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। उनकी फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी। 'भारत की पहली बायो-साइंस फिल्म', 'द वैक्सीन वॉर' का ट्रेलर वैक्सीन के विकास के पीछे भारतीय वैज्ञानिकों के संघर्ष को दिखाता है तथा पर्दे के पीछे की कई कहानियों को भी हाईलाइट करता है।

वही इस फिल्म में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा तथा पल्लवी जोशी मुख्य भूमिका में होंगे। वहीं पल्लवी जोशी तथा आई एम बुद्धा ने फिल्म को बनाया है। फिल्म हिंदी, तमिल एवं तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी। ट्रेलर में कोरोना के दौर में वैक्सीन बनाने के पीछे के संघर्ष को दिखाती है। फिल्म को पल्लवी जोशी ने प्रोड्यूस किया है। इन्होंन ही 'द कश्मीर फाइल्स' को भी प्रोड्यूस किया था। दूसरी ओर विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म को दुनिया के प्रत्येक कोने में प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। विदेश में स्क्रीनिंग के अतिरिक्त, फिल्म मेकर ने टाइम्स स्क्वायर पर फिल्म का पहला गाना 'सृष्टि से पहले' लॉन्च कर दिया था।

बता दें कि इससे पहले विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर ख़बरों में थे। उनकी इस फिल्म को लेकर बहुत विवाद हुआ था मगर इसके बाद भी उनकी फिल्म हिट हुई। फिल्म ने बजट से कई गुना अधिक कमाई की थी। तत्पश्चात, उनकी हाल ही में एक डॉक्यूमेंट्री 'द कश्मीर फाइल्स- अनरिपोर्टेड' भी रिलीज हुई थी। इसे भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया तथा अब उनकी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' 28 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है।

शाहरुख खान के डुप्लीकेट के साथ शूट किया गया है गाना 'ये दिल दीवाना'

जानिए कैसे माधुरी की जगह महिमा को मिला परदेस में रोल

सुभाष घई का शाहरुख खान पर यू-टर्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -