नेगेटिव रोल में पसंद नहीं करता इस एक्ट्रेस का पति
नेगेटिव रोल में पसंद नहीं करता इस एक्ट्रेस का पति
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'इश्कबाज' के जरिये अपने अनाम का आगाज करने वाली अभिनेत्री नवीना बोले इन दिनों जमकर सुर्खियों में बटोर रही है. नवीना बोले का कहना है कि, उनके पति करण जीत को उनकी नकारात्मक भूमिकाएं पसंद नहीं हैं.

बता दे कि, नवीना सीरियल 'इश्कबाज' में मुख्य खलनायिका टीया कपूर की भूमिका में हैं. इसमें वह मुख्य जोड़ी शिवाय (नकुल मेहत) और अनिका (सुरभि चंदना) की जिंदगी में खलल डालने का काम करती हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नवीना ने बताया कि, "मेरे पति मुझसे कहते हैं कि भले ही वह मेरे 'इश्कबाज' में काम करने से खुश हैं, लेकिन उन्हें टीया पसंद नहीं है. वह अच्छी नहीं है और पति अच्छाई में यकीन करते हैं."

आगे उन्होंने कहा कि, "इसलिए, जब भी टीया स्क्रीन पर आती है, तो वह सोच में पड़ जाते हैं कि मैं असल जिंदगी में किस तरह अच्छी हूं और पर्दे पर बुरी, इस बात को छोड़ दें तो उन्हें यह शो देखना पसंद है." बता दे कि, इश्कबाज' का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होता है. नवीना ने इसी साल करण जीत से शादी की थी. नवीना और करण की शादी के रिसेप्शन में नकुल और सुरभि के अलावा कुणाल जयसिंह, लीनेश मट्टू, नेहा लक्ष्मी अईयर, मृणाल देशराज, महेश ठाकुर, शुभ्रा राजपूत आदि कलाकार भी पहुंचे थे.

ये भी पढ़े

सलीम खान के कहने पर स्क्रिप्ट में हुआ बदलाव

सेन्स ऑफ़ ह्यूमर में आलिया से आगे निकली हिना खान

जमकर वायरल हो रहा है विरूष्का का रिसेप्शन कार्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -