राजू की डेथ के बाद बिगड़ी इस एक्ट्रेस की तबीयत, हॉस्पिटल में हुई एडमिट

'बिग बॉस 7' में दिखाई दे चुकीं मॉडल और एक्ट्रेस सोफिया हयात की तबीयत बिगड़ चुकीं है। हेल्थ नाजुक होने के उपरांत उन्हें चेल्सी और वेस्टमिंस्टर अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। अपनी हेल्थ को लेकर सोफिया हयात ने खुद अपडेट दे दिया है। 

रिपोर्ट्स का कहना है कि, मैं बेहोश होकर जमीन पर गिर गई थी। मेरा हाल फिलहाल ठीक नहीं है। मेरे कुछ मेडिकल टेस्ट करवाए गए है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि हर्निया की समस्या हो चुकी है, जिसके लिए अगले हफ्ते मैं हर्निया स्पेशलिस्ट को दिखाऊंगी। ये मेरे साथ हो सकता है कि क्योंकि अधिक योगा करने के कारण से ये परेशानी मुझे हो सकती है। इस बीच मैं खुद को आराम दे रही हूं और बड़ी ही सावधानी के साथ समय बिता रही हूं। अधिक एक्सरसाइज के कारण से मुझे इस समस्या को झेलना करना पड़ रहा है। 

सोफिया हयात का मानना है कि मेरी तबियत इतनी बिगड़ चुकी है, इसके कारण से से एक बार तो मुझे मौत जैसा अनुभव भी हुआ है। मेरे शरीर के सभी अंग धीरे-धीरे खराब होते जा रहे है। खबरों का कहना है कि, कुछ वर्षों पहले सोफिया ने शोबीज की दुनिया छोड़ आध्यात्मिकता का रास्ता चुना था। हालांकि, एक वर्ष बाद ही उन्होंने आध्यात्मिकता को त्याग दिया था और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती हुई दिखाई देती है।  

ऐसे सीन देने के बाद चर्चाओं में आई थी ये हसीनाएं

कभी शाहिद कपूर के प्यार में दीवानी थीं बेबो, धोखा देकर रचा ली सैफ अली खान से शादी

जिन लोगों ने किया था कभी कंगना को सपोर्ट, एक्ट्रेस ने उन्ही को बनाया अपना टारगेट

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -