ऐसे सीन देने के बाद चर्चाओं में आई थी ये हसीनाएं
ऐसे सीन देने के बाद चर्चाओं में आई थी ये हसीनाएं
Share:

बॉलीवुड की मूवी बिना हीरोइन और गानों के बिना एकदम अधूरी हैं। पिछले कई सालों में इंडस्ट्री बहुत चेंज हो चुकी है। पहले के जमाने में बनी किसी-किसी मूवी में बोल्ड सीन्स देखने के लिए मिल रहे है लेकिन आज के माहौल को देखते हुए एक बहुतनार्मल हो चुका है। ऐसे में आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको बॉलीवुड की उन अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने डेब्यू मूवीज में भी बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी है।  

ईशा गुप्ता (Esha Gupta): ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी की मूवी 'जन्नत 2' से डब्यू किया था। इस फिल्म में दोनों के बीच कई इंटिमेट सीन्स फिल्माए चुके थे।

माही गिल (Mahi Gill): बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड अदाकाराओं में से एक माही गिल ने भी दर्शकों के मध्य अपने अभिनय से अलग पहचान बना ली है। माही गिल ने मशहूर अनुराग कश्यप की फिल्म 'देव डी' से डेब्यू भी कर लिया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने कई बोल्ड सीन्स दिए थे।

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat): मल्लिका शेरावत की बॉलीवुड की बोल्ड अदाकाराओं में से एक कहा जाता है। मल्लिका ने बॉलीवुड डेब्यू मूवी 'ख्वाहिश' से किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने 17 किसिंग सीन्स तक दे दिया है। 

मनारा चोपड़ा (Manara Chopra): मनारा चोपड़ा ने मूवी 'जिद' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। मूवी  बॉक्स ऑफिस पर तो फ्लॉप साबित हुई लेकिन मनारा के बोल्ड सीन्स आज भी दर्शकों के बीच चर्चाओं में बने रहते है।

पाओली डैम (Paoli Dam): पाओली डैम का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बंगाली सिनेमा के उपरांत एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में हेट स्टोरी से अपनी शुरुआत की थी। पाओली ने भी मूवी में एक के उपरांत एक बोल्ड सीन्स दिए थे, जिन्हें देख दर्शकों के पसीने छूट गए थे। 

कभी शाहिद कपूर के प्यार में दीवानी थीं बेबो, धोखा देकर रचा ली सैफ अली खान से शादी

जिन लोगों ने किया था कभी कंगना को सपोर्ट, एक्ट्रेस ने उन्ही को बनाया अपना टारगेट

राजस्थानी ज्वैलरी पहन शाही दुल्हन बनेंगी ऋचा चड्ढा, है बेताबी से इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -