इस अदाकारा ने पहनी स्किन फिट ड्रेस...लोगों ने कर दिया ट्रोल
इस अदाकारा ने पहनी स्किन फिट ड्रेस...लोगों ने कर दिया ट्रोल
Share:

पाकिस्तानी अभिनेत्री और मॉडल Amna Ilyas अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण से चर्चाओं में बनी हुई है। उनके लुक को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया गया है। तस्वीरों में आमना ने स्किनफिट बॉडीसूट कैरी किया गया है। आमना की इस फैशन चॉइस ने यूजर्स को अपसेट किया है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ट्रोल: आमना को उनके इस फोटोशूट को लेकर ट्रोल किया जाने लगा है। मॉडल ने तय बाउंड्रीज को तोड़ते हुए अपने स्टाइल से लोगों को हैरान करती हुई दिखाई दे रही है। वैसे हेटर्स का काम तो ट्रोल करना है ही फैंस को तो आमना का ये फोटोशूट बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। आमना की फोटोज पर लोग फायर, हार्ट इमोजी के अलावा वाव, अमेजिंग, किलिंग इट जैसे कमेंट्स भी कर रहे है।

एक यूजर ने आमना की तारीफ करते हुए लिखा- हे भगवान आपने तो फैशन बार ही खोल लिया। ये शानदार है। वहीं ट्रोल करने वाले शख्स ने लिखा- इतना ही एक्स्ट्रा टेप था तो हमें दे देती। बॉल पर लगाकर मैच ही खेल लेते। दूसरे ने लिखा- बेहूदा। एक शख्स ने आमना के लुक की तुलना होटल की खिड़कियों से कर डाली। शख्स ने आमना का मजाक उड़ाते हुए लिखा- छिपकली लग रही हो डर गए देखकर, मेरे घर में भी ऐसी छिपकली है जो जगह जगह उड़ती रहती है। आमना को किसी ने पागल तो किसी ने बेहूदगी बताया।

आमना का बॉडीसूट में ब्लैक एंड व्हाइट शूट बेहद ही शानदार लग रहा है। इस फोटोशूट को टाइटल दिया गया है- Incandescence। आमना के इस टाइट बॉडीसूट में ब्लैक स्ट्राइप्स बनी हैं जो इसे यूनीक दिखाई दे रही है। इस स्किन टाइट आउटफिट में आमना की टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट हो रही है। जो इस फैक्ट को साबित कर रही है कि आमना सही में पाकिस्तान की टॉप सुपरमॉडल हैं। अपने इस स्टाइलिश लुक के साथ आमना ने मेकअप को सटल रखा है। हेयर्स ओपन रखे हैं। लंबे खुले बालों के साथ आमना ने स्टाइलिश पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

जल्द ही सोनू सूद लेकर आ रहे है अपना एक नया शो

बेटे को विभूति-चंदन लगाकर Liger के सेट पर भेजती थीं विजय की माँ, जानिए क्या है वजह

तमन्ना की ये अदाएं हर किसी को दीवाना बनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -