7 वर्ष तक लिप फिलिंग करवाने के बाद इस एक्ट्रेस ने लिया ये बड़ा फैसला
7 वर्ष तक लिप फिलिंग करवाने के बाद इस एक्ट्रेस ने लिया ये बड़ा फैसला
Share:

हॉलीवुड की रियलिटी TV  स्टार Chloe Ferry अपनी नई तस्वीर को लेकर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ चुकी है. 26 वर्ष की Chloe ने इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक साझा किया है. इस लुक में वह अपने लिप फिलर्स के बिना दिखाई दे रही है. यही लिप फिलर्स हैं, जिन्होंने पहले Chloe Ferry के चेहरे को खराब कर दिया था.  रियलिटी शो Geordie Shore से फेमस हुईं Chloe Ferry ने 19 वर्ष की आयु में पहली बार लिप फिलर्स करवाए थे. अब उन्होंने निर्णय किया है कि इन फिलर्स के जाने का  वक़्त आ गया है. उन्होंने अपने 3.7 मिलियन फॉलोअर्स को अपना बिना फिलर्स वाला चेहरा भी दिखा दिया है. 

Chloe Ferry ने अपने फिलर्स हटवाने से पहले एक वीडियो फैंस एक साथ साझा किया था. इस वीडियो में उन्होंने बोला था कि मैं कुछ पल आपके साथ ऐसे सजा कर रही हूं, क्योंकि मेरे लिप फिलर जल्द ही हट जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक मैगजीन के साथ बातचीत में Chloe Ferry ने बोला है कि वह जानना चाहती थीं कि उनका चेहरा बिना फिलर के किस तरह दीखता है. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि अब मैं बड़ी हो रही हूं और मैंने अपने असली होठों को अभतु लंबे समय से नहीं देखा है.'

Chloe Ferry रियलिटी टीवी स्टार से इन्फ्लुएंसर भी बन चुकीं है. उन्होंने बोला है कि अब अगर उन्होंने दोबारा लिप फिलर्स लगवाए, तो वह थोड़ा सा ही करवाएंगी, ताकि उनका लुक अच्छा और नेचुरल लगने लगे.  Chloe Ferry अपने लिप फिलर्स हटवाने वाली पहली स्टार नहीं कही जाती है. उनसे पहले Molly-Mae Hague, Faye Winters, Shaughna Phillips जैसे स्टार्स ने भी अपने लिप फिलर्स को भी हटवा चुकी है. Chloe ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि कभी भी बदलाव अच्छा हो सकता है. मैं इस बारे में लंबे समय से सोच रही थी.' Chloe Ferry के इस नए लुक को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. Chloe के इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस ने उनकी तारीफें भी कर चुकी है. कुछ ने उन्हें सुन्दर बताया, तो कुछ ने कहा कि यह उनका अभी तक का बेस्ट लुक है. साथ ही बोला है कि यह लुक उन्हें सूट होता है.

बिकिनी पहन सिंगर निकोल ने अपने फैंस के साथ दिए कातिलाना पोज

अपने ही बैंक से पैसे निकालना रयान कूगलर को पड़ा भारी

ब्लैक लुक में नज़र आई लुसी हेल, फैंस की बढ़ी धड़कने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -