अपने ही बैंक से पैसे निकालना रयान कूगलर को पड़ा भारी
अपने ही बैंक से पैसे निकालना रयान कूगलर को पड़ा भारी
Share:

मूवी ‘ब्लैक पैंथर’ (Black Panther) डायरेक्टर रयान कूगलर (Ryan Coogler) को खुद के बैंक अकाउंट से ही पैसे निकलने के कारण मुसीबत में पड़ गए. ऐसे में पुलिस ने उन्हें चोर समझ लिया औऱ हथकड़ियां पहना दीं. दरअसल, यह केस तब का है जब फिल्ममेकर (Director of Black Panther) अपने बैंक ‘बैंक ऑफ अमेरिका’ (Bank of America) से 12 हजार डॉलर निकालने का प्रयास करने में लगे हुए है. तभी अटलांटा पुलिस ( Atlanta Police) को खबर कर दी गई कि कोई बैंक को लूटने की तैयारी कर रहे है. ऐसे में पुलिस वहां आ पहुंची और फिल्ममेकर को गन की नोक पर रख चुके है. जिसके उपरांत उन्हें कब्जे में लेकर उनके हाथों में हथकड़ी बांध चुकी है.

‘ब्लैक पैंथर’ डायरेक्टर को जब बैंक में समझ लिया गया चोर: इस घटना के मध्य दो और लोग थे जिन्हें सरवाइव करना पड़ गया. फिल्ममेकर के 2 दोस्त उस समय बैंक के बाहर उनका वेट कर रहे थे. ऐसे में पुलिस को लगा कि वह दोनों आदमी भी कुगलर के साथ बैंक रॉबरी के केस में शामिल हैं. इसके चलते उन्हें भी हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने फिल्ममेकर को लगा दी हथकड़ी: उस वक़्त कूगलर अपनी बारी के प्रतीक्षा में थे, वह जब बैंक पहुंचे थे उस वक्त बैंक का कर्मचारी अपनी सीट पर मौजूद नहीं थी, जिसके चलते वह अपना ट्रांजेक्शन कंप्लीट होने की प्रतीक्षा कर रहे थे. इस दौरान पुलिस ने जब उन्हें वहां खड़े देखा तो उन्हें उनपर शक गया. कूगलर को बोला गया कि वह काउंटर से तुरंत बाहर आएं. पुलिस की बॉडू पर लगे कैमरों के अनुसार, दूसरा ऑफिसर कूगलर के पीछे गन लेकर खड़ा था.

ब्लैक लुक में नज़र आई लुसी हेल, फैंस की बढ़ी धड़कने

किम ने पहनी ऐसी ड्रेस, उड़ गए हर किसी को होश

बेटे को जन्म देने के एक माह बाद स्पॉट हुई काइली जेनर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -