अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने सुशांत सिंह के रहस्यमयी दवाई लेने पर किया ये खुलासा
अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने सुशांत सिंह के रहस्यमयी दवाई लेने पर किया ये खुलासा
Share:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की असमय हुई मृत्यु ने सभी को बहुत आहत किया है. वही अभिनेता को अभी तक कोई भुला नहीं पा रहा है. ये केस अलग ही प्रकार के पेंच पकड़ता जा रहा है. सुशांत के फैंस और उनकी करीबी सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. ऐसे में फैंस अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पीछे बुरी तरह से पड़ गए हैं. सुशांत के फैंस रिया की पुरानी पोस्ट निकालकर उस पर टिप्पणी कर रहे हैं. ऐसी ही एक पोस्ट पर अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने अपने रिएक्शंस दिए है.

बता दे की सोशल मीडिया पर अभिनेता के एक फैन ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का एक पुराना पोस्ट, जो उन्होंने मार्च में किया था. उसे साझा करते हुए फैन ने बताया था कि रिया चक्रवर्ती के पिता डॉक्टर हैं. फैन के इस ट्वीट पर सिमी ग्रेवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. सिमी सोशल मीडिया पर वैसे भी बहुत सक्रीय रहती हैं. वो अक्सर कई समसामयिक मुद्दों पर अपना पक्ष रखती रहती हैं. वही अभी हाल ही में उनके द्वारा किया गया, ये ट्वीट बेहद ही वायरल हो रहा है.

सिमी ने अभिनेता सुशांत सिंह के फैन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे बुहत अच्छे से याद है कि लंबे वक़्त पहले मुझे कुछ दवाइयां दी गई थीं, जो मुझे अंधेरे में खींच ले गई और जिससे मैं इतना डिप्रेस्ड हो गई थी, कि हर वक़्त बस रोती ही रहती थी. केमिकल असंतुलन पैदा कर सकते हैं. वह ठीक तो कर सकते हैं, किन्तु वह नुकसान भी पहुंचा सकते हैं और आपकी दिमागी हालत को भी बदल सकते हैं.' वही उनका ये ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है. दरअसल, सुशांत सिंह के जिम ट्रेनर ने अभिनेता के रहस्यमयी दवाई लेने का खुलासा किया है. उसी के पश्चात् सिमी ग्रेवाल ने अपनी राय रखी है.
 

पापा बन गए हार्दिक पंड्या, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म

अभिनेता सुशांत सिंह के दोस्त ने लगाए इन सेलेब्स पर गंभीर आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -