बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने की बाढ़ पीड़ितों  की मदद
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर पति विराट कोहली ने बिहार और असम में राहत और पुनर्वास का काम कर रहे तीन संगठनों को एक अज्ञात रकम दान की है. जहां हाल ही में आई बाढ़ से हजारों परिवार प्रभावित हुए हैं. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर पति विराट कोहली ने असम और बिहार में राहत कार्य के लिए दिल खोलकर डोनेट दिया है, जहां बीते कुछ दिनों में विनाशकारी बाढ़ ने कहर बरपाया है. दोनों ने अपने संबंधित इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसके बारे में एक नोट साझा किया है.

साथ ही इसमें लिखा है, 'जब हमारा देश COVID-19 महामारी से लड़ाई लड़ रहा है, असम और बिहार में लोग भीषण बाढ़ की वजह से पीड़ित हैं. इससे इतने सारे परिवार और आजीविका प्रभावित हुई हैं. हम असम और बिहार के लोगों के लिए विनती कर रहे हैंl विराट और मैंने बाढ़ राहत और कल्याण में विश्वसनीय कार्य करने वाले तीन संगठनों का सपोर्ट करके जरूरतमंद लोगों की सहायता करने की प्रतिज्ञा ली है. आपको भी आगे आकर इन संगठनों की सहायता करनी चाहिए, जिससे इन प्रदेशो का सपोर्ट करने के लिए सहायता पहुंच सके.'

वही दोनों ने तीन संगठनों रैपिड रिस्पांस, एक्शन एड और गूंज को एक अज्ञात रकम डोनेट की है. उन्होंने हालिया बाढ़ में प्रभावित लोगों के कल्याण के लिए कार्य करने वाले तीन संगठनों के लिंक भी साझा किए है. इस सप्ताह के प्रारम्भिक में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास ने भी बिहार और असम में बाढ़ राहत और पुनर्वास कार्य के लिए डोनेट किया था. और इस सहायता से बाढ़ पीड़ितों को काफी राहत मिली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

ट्रोलर ने कहा- 'पिता अस्पताल में हैं किसके भरोसो बैठकर खाओगे', अभिषेक ने दिया मुँहतोड़ जवाब

Friendship Day 2020: फ्रेंडशिप के स्पेशल बांड को दिखाती हैं यह 5 फ़िल्में

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, कहा- नीतीश भी चाहते है सुशांत को न्याय मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -