अभिनेता सुशांत सिंह के दोस्त ने लगाए इन सेलेब्स पर गंभीर आरोप
अभिनेता सुशांत सिंह के दोस्त ने लगाए इन सेलेब्स पर गंभीर आरोप
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पश्चात् से आये दिन कई मामलो का खुलासा हो रहा है. वही अभी हाल ही में उनके पिता ने एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के विरुद्ध पटना FIR दर्ज करवाई है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सुसाइड के लिए उनके बेटे को उकसाने समेत पैसे हड़पने तक के दोष लगाए हैं. वहीं अब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक मित्र नीलोत्पल मृणाल ने भी रिया चक्रवर्ती पर अपने आरोप लगाए  हैं. 

अभिनेता के मित्र नीलोत्पल मृणाल ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत के कार्य से लेकर व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात की. सिर्फ इतना ही नहीं नीलोत्पल मृणाल ने अपनी बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत के पिता की तरफ से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर लगे सभी आरोपों को सही बताया है. इसके साथ-साथ उन्होंने जाने माने मशहूर फ़िल्मकार और डायरेक्टर महेश भट्ट पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. 

नीलोत्पल मृणाल ने अपने बयान में कहा, यदि कोई सबूत नहीं है तो कोई पुलिस FIR दर्ज नहीं करेगी. FIR सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज करवाई है न की मुंबई में. इसलिए निरीक्षण के लिए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को पटना आना होगा. इसके साथ-साथ नीलोत्पल मृणाल ने रिया चक्रवर्ती की तरफ से एक्टर सुशांत सिंह की मौत की जांच मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग पर भी सवाल उठाए हैं. वही अब इस पर जांच की जा रही है.

ट्रोलर ने कहा- 'पिता अस्पताल में हैं किसके भरोसो बैठकर खाओगे', अभिषेक ने दिया मुँहतोड़ जवाब

Friendship Day 2020: फ्रेंडशिप के स्पेशल बांड को दिखाती हैं यह 5 फ़िल्में

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, कहा- नीतीश भी चाहते है सुशांत को न्याय मिले

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -