कोरोना की चपेट में आई 'हम' मूवी की ये अदाकारा
कोरोना की चपेट में आई 'हम' मूवी की ये अदाकारा
Share:

अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर ने इसी वर्ष जनवरी में कोविड की वैक्सीन लगवा ली  थी. शिल्पा पहली सेलेब थीं जिन्हें सबसे पहले वैक्सीन की डोज ली थी. लेकिन शिल्पा अब कोरोना वायरस का शिकार हो चुकी हैं. मूवी हम, खुदा गवाह और आंखें में काम कर चुकीं शिल्पा शिरोडकर कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से सूचना जारी कर दी है.
 
शिल्पा ने कहा है कि उनके पॉजिटिव हुए 4 दिन हो चुके है. शिल्पा के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें अपना ध्यान रखने की बात बोली है. खबरों के अनुसार शिल्पा पहली इंडियन सेलिब्रिटी थीं जिन्होंने सबसे पहले कोरोना की वैक्सीन का डोज लिया था. शिल्पा दुबई में अपने परिवार के साथ रह रही हैं और इसी वर्ष जनवरी में उन्हें वैक्सीन लगी थी.
 
शिल्पा की प्रोफेशनल लाइफ की बात कि जाए  तो उन्होंने वर्ष 1989 में मूवी भ्रष्टाचार के जरिए बॉलीवुड जगत में कदम रखा था. वह लास्ट  फिल्म गज गामिनी में दिखाई दी थी. शिल्पा ने टीवी में भी काम कर चुकीं है. शिल्पा एक मुट्ठी आसमान और सिलसिला प्यार का जैसे शोज में भी नज़र आ चुकी है. वह लास्ट सावित्रि देवी कॉलेज और हॉस्पिटल शो में दिखाई दी थी. जिसके उपरांत से शिल्पा लाइमलाइट की दुनिया से दूर परिवार के साथ ही समय बिता रही हैं.

तलाक के बाद रिलेशन को लेकर बोली मलाइका- 'कोई भी अकेले जिंदगी नहीं काटना चाहता'

अर्जुन के प्यार में खोई मलाइका, शेयर की पूरे वर्ष की तस्वीरें

बॉलीवुड जगत को बड़ा झटका, नहीं रहे फिल्म निर्माता विजय गलानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -