अर्जुन के प्यार में खोई मलाइका, शेयर की पूरे वर्ष की तस्वीरें
अर्जुन के प्यार में खोई मलाइका, शेयर की पूरे वर्ष की तस्वीरें
Share:

मलाइका अरोड़ा जल्द अलविदा कहने जा रहे 2021 की यादों में पूरी तरह से खो चुकी है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर दिया है जिसमें उन्होंने जनवरी 2021 से दिसंबर 2021 की खूबसूरत यादों को फोटोज के माध्यम से दिखाया है. 12 माह की 12 फोटोज के बैकग्राउंड में जनवरी, फरवरी, मार्च... का बैकग्राउंड सुनाई दे रहा है. यह इंस्टाग्राम रील इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ही पॉपुलर हो रही है.

कुछ फोटोज में मलाइका बीच किनारे तो कभी पार्टी में चिल करती नज़र आ रही है. एक फोटोज में वह खाने का मजा लेते तो कभी ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूरकी बाहों में खोई हुई  नज़र आ रही है. मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है और फैंस इस पर कई कमेंट्स करने में पीछे नहीं हट रहे है. एक फैन ने लिखा-“So Awesome Queen.”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मलाइका हमेशा अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप के कारण से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. बीते दिनों दोनों वेकेशन मनाने मालदीव गए थे जहां से इनकी कई फोटोज सोशल मीडिया वायरल हुई थीं. बिकिनी में मलाइका का स्टनिंग अवतार भी नज़र आया था. दोनों तकरीबन 4 वर्ष से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. वेकेशन से लेकर आउटिंग और शॉपिंग तक, ये दोनों साथ ही स्पॉट किए जाते है.

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका इन दिनों डांस रियलटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 (India's Best Dancer 2) में सेलिब्रिटी जज बनी दिखाई दे रही है. इस शो पर मलाइका का ग्लैमरस अवतार हमेशा सुर्ख़ियों में रहता है. मलाइका शूटिंग के बीच के कई तस्वीर और वीडियो भी साझा करती हैं जिनमें कभी वह डांस करती तो कभी क्रू के साथ मस्ती करती दिखाई देती हैं.

 बॉलीवुड जगत को बड़ा झटका, नहीं रहे फिल्म निर्माता विजय गलानी

ऑटो चलाते हुए नजर आए बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान

बेटी संग गोवा बीच पर धमाल मचा रहीं श्रिया सरन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -